सड़क हादसों में दो वाहन चालकों की मौत, बेटा घायल

अलग-अलग स्थानों पर दुर्घटनाओं में दो वाहन चालकों की मौत हो गई। एक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:41 PM (IST)
सड़क हादसों में दो वाहन चालकों की मौत, बेटा घायल
सड़क हादसों में दो वाहन चालकों की मौत, बेटा घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर दुर्घटनाओं में दो वाहन चालकों की मौत हो गई। एक का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

गौराबादशाहपुर निवासी 30 वर्षीय रमेश सोनकर बुधवार की सुबह करीब 10 बजे पिकअप में मुर्गा लादकर बदलापुर से जौनपुर की तरफ जा रहा था। वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बक्शा थाना क्षेत्र के लखौंवा के पास पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मड़हे में घुस गया। रमेश बुरी तरह घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रमेश सोनकर को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में दूसरा वाहन लेकर आए लोग मुर्गे लादकर ले गए। पुलिस वाहन कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिपाह मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय दिनेश यादव अपने 25 वर्षीय पुत्र अर्जुन यादव के साथ निजी डीसीएम मिनी ट्रक पर प्रयागराज से सब्जियां लादकर मंगलवार को शीतला चौकियां स्थित नवीन मंडी उतारने जा रहे थे। जौनपुर-रायरबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सीहीपुर में डीसीएम बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गया। डीसीएम चला रहे दिनेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। घायल अर्जुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, आशा बहू घायल

तेजीबाजार: प्रयागराज-शाहगंज राजमार्ग पर महराजगंज अस्पताल मोड़ पर बुधवार को स्कार्पियो के धक्के से आशा बहू घायल हो गई। कोल्हुआ ग्राम पंचायत की आशा बहू विद्यावती देवी अपने देवर राजेश के साथ बाइक से बदलापुर से दवा लेकर लौट रहीं थीं। अस्पताल मोड़ पर स्कार्पियो की टक्कर से विद्यावती देवी बुरी तरह से घायल हो गई। उसे सीएचसी महराजगंज में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी