बैंक परिसर से उचक्कों ने महिला का 44 हजार रुपये उड़ाया

यूनियन बैंक आफ इंडिया की स्थानीय शाखा में मंगलवार को एक महिला ग्राहक के पर्स से उचक्कों ने 44 हजार रुपये उड़ा दिया। पुलिस उचक्कों को चिह्नित करने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 06:46 PM (IST)
बैंक परिसर से उचक्कों ने महिला का 44 हजार रुपये उड़ाया
बैंक परिसर से उचक्कों ने महिला का 44 हजार रुपये उड़ाया

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) : यूनियन बैंक आफ इंडिया की स्थानीय शाखा में मंगलवार को एक महिला ग्राहक के पर्स से उचक्कों ने 44 हजार रुपये उड़ा दिया। पुलिस उचक्कों को चिह्नित करने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है।

थाना क्षेत्र के इटहरा गांव की राज कुमारी देवी का उक्त बैंक शाखा में खाता है। घरेलू कार्य से राज कुमारी देवी ने दोपहर बैंक में जाकर खाते से 49 हजार रुपये निकाले। कैशियर ने उन्हें भुगतान के समय 50 रुपये की एक गड्डी व 500 के 88 नोट दिया। राज कुमारी देवी के अनुसार रुपये पर्स में रखकर वह आधार कार्ड खाते से लिक कराने के लिए दूसरे काउंटर पर कतार में लगकर अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रही थीं। कुछ देर बाद देखा तो पर्स की आधी चेन खुली थी और उसमें रखे 500 की नोट के सभी 44 हजार रुपये गायब थे। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना शाखा प्रबंधक और पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद इधर-उधर तलाश किया, कितु उचक्कों का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस अब उचक्के को चिह्नित करने के लिए बैंक व आस-पास के प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी