फंदे से लटका मिला किशोर का शव

कोहड़ा गांव में मंगलवार की सुबह किशोर की संदिग्ध स्थिति में पेड़ में फंदे से लटका शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 06:33 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:33 PM (IST)
फंदे से लटका मिला किशोर का शव
फंदे से लटका मिला किशोर का शव

जासं, शाहगंज (जौनपुर): कोहड़ा गांव में मंगलवार की सुबह किशोर की संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ में फंदे के सहारे लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सुबह कुछ ग्रामीणों की नजर गांव में प्राथमिक पाठशाला के पास आम के पेड़ में रस्सी से फंदे के सहारे लटके शव पर पड़ी। पास जाकर देखा तो शव लाल बहादुर (17) पुत्र जसवंत यादव का था। खबर लगने पर रोते-बिलखते स्वजन भी आ गये। मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में स्वजनों ने बताया कि लाल बहादुर यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रहा था। सोमवार की शाम वह किसी को कुछ बताये बिना घर से निकल गया था। देरशाम होने पर नहीं लौटा तो काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने फंदा खोलकर शव को उतरवाया। पुलिस प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही है। ग्रामीण घटना को संदिग्ध बता रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। यदि मृत किशोर के स्वजन किसी पर किसी तरह का कोई आरोप लगाते हुए तहरीर देंगे तो उसी आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

chat bot
आपका साथी