सात माह बाद हत्यारोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

सात महीने पहले पुरानी रंजिश में पड़ोसी की गला घोंटकर हत्या के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव पेड़ पर लटका देने के आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक लिखा-पढ़ी के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 04:35 PM (IST)
सात माह बाद हत्यारोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
सात माह बाद हत्यारोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर): सात महीने पहले पुरानी रंजिश में पड़ोसी की गला घोंटकर हत्या के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव पेड़ पर लटका देने के आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक लिखा-पढ़ी के बाद पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

थाना प्रभारी विनय प्रकाश सिंह सुबह सहयोगियों के साथ अपराधियों की तलाश में निकले थे। मुखबिर ने सूचना दी कि कुरनी गांव में गत वर्ष पांच नवंबर को आपसी रंजिश में पड़ोसी की हत्या करने का आरोपित कहीं भागने के लिए साधन की तलाश में समाधगंज बाजार में मंदिर के पास मौजूद है। इस पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपित रमेश चंद्र सिंह को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि हत्यारोपित के पड़ोसी राहुल सिंह (45) का शव घर के समीप आम के पेड़ में फंदे से लटका पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। इसके बाद विवेचना के दौरान यह बता सामने आई थी कि रमेश सिंह ने राहुल की गला घोंटकर हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे के सहारे पेड़ से लटका दिया था।

chat bot
आपका साथी