पत्रकार की हत्या के विरोध में संघ ने दिया ज्ञापन

जागरण संवाददाता जौनपुर जौनपुर पत्रकार संघ के सदस्यों ने सोमवार को सहारनपुर के पत्रकार आशीष धीमान एवं उनके भाई की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते हुए 4 सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। पत्रकारों ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजे गए इस ज्ञापन में अपनी मांगे रखते हुए कहा कि पत्रकार के परिजनों को 20 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Aug 2019 07:40 PM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 06:22 AM (IST)
पत्रकार की हत्या के विरोध में संघ ने दिया ज्ञापन
पत्रकार की हत्या के विरोध में संघ ने दिया ज्ञापन

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जौनपुर पत्रकार संघ के सदस्यों ने सोमवार को सहारनपुर के पत्रकार आशीष धीमान एवं उनके भाई की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते हुए 4 सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। पत्रकारों ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजे गए इस ज्ञापन में अपनी मांगे रखते हुए कहा कि पत्रकार के परिजनों को 20 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए।

पत्रकारों ने मांग किया पत्रकार आशीष के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा उनके परिजनों को सुरक्षा देते हुए घटना में दोषी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाए। इस मौके पर जौनपुर पत्रकार संघ के अध्यक्ष शशि मोहन सिंह क्षेम ने कहा कि आए दिन पत्रकारों के साथ ही हो रही घटनाएं चितनीय है। पूरे प्रदेश में पत्रकारों की हत्या और उनके साथ दु‌र्व्यवहार की घटनाएं बढ़ रही हैं।

इस मौके पर महामंत्री डा. मधुकर तिवारी, राजेंद्र सिंह, विनोद तिवारी, लोलारक दुबे, डा. मनोज वत्स, राकेश कांत पांडेय, वीरेन्द्र सिंह, भारतेंदु मिश्रा, शशिराज सिन्हा, सुशील स्वामी, शम्भू सिंह, कृपा शंकर यादव, अखिलेश सिंह आदि पत्रकार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी