डंफर से भिड़ी रोडवेज बस, नौ घायल

रायबरेली-जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को दोपहर सिकरारा थाना क्षेत्र के टेकारी गांव के पास रोडवेज की जनरथ बस डंफर से टकरा गई। बस में सवार यात्रियों में से नौ घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Dec 2019 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 27 Dec 2019 06:05 AM (IST)
डंफर से भिड़ी रोडवेज बस, नौ घायल
डंफर से भिड़ी रोडवेज बस, नौ घायल

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): रायबरेली-जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को दोपहर सिकरारा थाना क्षेत्र के टेकारी गांव के पास रोडवेज की जनरथ बस डंपर से टकरा गई। बस में सवार यात्रियों में से नौ घायल हो गये। घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया गया।

प्रयागराज से गोरखपुर जा रही बस टेकारी गांव के मोड़ के पास पहुंची तो आगे चल रहे डंपर के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। जनरथ बस का चालक नियंत्रित नहीं कर सका और बस डंपर से भिड़ गई। टक्कर होते ही बस में सवार यात्री चीखने-चिल्लाने लगे। आस-पास के लोग पुलिस को सूचना देने के साथ ही राहत व बचाव कार्य में जुट गए। घायल राजवंत सिंह, उनकी पत्नी कमला सिंह निवासी करैली प्रयागराज, नासिर निवासी अटाला दिवाकर निवासी शाहगंज, मोहम्मद अयूब निवासी जफराबाद, उनकी पत्नी सफीना, कुमकुम यादव पत्नी प्रदीप निवासी पंचहटिया जौनपुर, अमृतलाल निवासी सरायमीर आजमगढ़, मंजरी सिंह को मछलीशहर सीएचसी भेजा। सभी का उपचार चल रहा है। उधर, सिगरामऊ थाना क्षेत्र में कादीपुर निवासी बृजराज बाइक से बदलापुर से निर्माणाधीन फोरलेन के रास्ते घर जा रहा था। फोरलेन पर उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल का इलाज प्राइवेट चिकित्सालय में कराया गया।

chat bot
आपका साथी