पुलिस ने छह ग्रामीणों को किया गिरफ्तार

धर्मापुर विकास खंड के कुरेथू गांव में चकबंदी विवाद को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों व पुलिस के बीच हुए बवाल में छह आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:48 PM (IST)
पुलिस ने छह ग्रामीणों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने छह ग्रामीणों को किया गिरफ्तार

जासं, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): धर्मापुर विकास खंड के कुरेथू गांव में चकबंदी विवाद को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों व पुलिस के बीच हुए बवाल में छह आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। तीसरे दिन भी गांव में पुलिस व पीएसी के जवान तैनात रहे।

बुधवार की रात पुलिस ने गांव के नीरज कुमार, जितेंद्र, जय प्रकाश यादव, रामचंद्र कनौजिया, रूदल वर्मा व राम मिलन को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। मालूम हो कि झड़प के बाद पुलिस ने 18 नामजद व करीब 40 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस अन्य नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी व अज्ञात आरोपितों को चिह्नित करने में जुटी है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए महिला थानाध्यक्ष तारावती यादव समेत कई थानों की पुलिस और पीएसी की मौजूदगी में गांव में चकबन्दी का कार्य किया जा रहा है। चकबंदी विभाग ने गांव को 16 सेक्टर में विभाजित किया है। इनमें से 13 सेक्टर में नाप का काम पूरा हो गया है। थानाध्यक्ष राम प्रवेश कुशवाहा ने बताया कि गांव में उत्पात करने वालों बख्शा नहीं जाएगा। नाप पूरी होने तक गांव में फोर्स तैनात रहेगी।

chat bot
आपका साथी