प्रेमिका से मिलने पहुंचे स्कूल प्रबंधक को पकड़ा

क्षेत्र स्थित एक स्कूल के प्रबंधक को आधी रात में आशनाई करते देख जुटे सैकड़ों ग्रामीण ने घेर कर पकड़ लिया। हालांकि वह भागते हुए बाउंड्री फांद एक विद्यालय में घुस गया और अंदर से ताला बंद कर लिया। ग्रामीणों की सूचना पर रात में ही पहुंची पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने लेकर गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 07:05 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 07:05 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने पहुंचे स्कूल प्रबंधक को पकड़ा
प्रेमिका से मिलने पहुंचे स्कूल प्रबंधक को पकड़ा

जागरण संवाददाता, मीरगंज (जौनपुर)। क्षेत्र स्थित एक स्कूल के प्रबंधक को आधी रात में आशनाई करते देख जुटे सैकड़ों ग्रामीण ने घेर कर पकड़ लिया। हालांकि वह भागते हुए बाउंड्री फांद एक विद्यालय में घुस गया और अंदर से ताला बंद कर लिया। ग्रामीणों की सूचना पर रात में ही पहुंची पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी लगभग 46 वर्षीय अधेड़ को प्रेमिका से मिलने की तलब लगी तो वह आधी रात उसके गांव पहुंच गया। घात लगाए ग्रामीणों ने हो हल्ला करते हुए उसे पीटते हुए दौड़ा लिया। वह जान बचाने के लिए स्कूल में घुस गया। काफी देर तक लोगों ने प्रयास किया लेकिन गेट नहीं खुला।

सूचना पर पुलिस पहुंची तो अपने साथ ले गई। उसी समय कुछ लोगों ने प्रेमी का वीडियो भी बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। सुबह घटना की जानकारी होने पर अन्य गांव सहित आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बना है।

chat bot
आपका साथी