दो सौ रंगरूटों की हुई पासिग आउट परेड

वर्षों की मेहनत रंग लाई। छह माह के कठिन प्रशिक्षणोपरांत पुलिस लाइन में हुई पासिग आउट परेड में हिस्सा लेने के बाद पीएसी के दो सौ रिक्रूट आरक्षी 30 वीं वाहिनी पीएसी गोंडा में विधिवत शामिल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 06:29 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 06:29 PM (IST)
दो सौ रंगरूटों की हुई पासिग आउट परेड
दो सौ रंगरूटों की हुई पासिग आउट परेड

जागरण संवाददाता, जौनपुर: वर्षों की मेहनत रंग लाई। छह माह के कठिन प्रशिक्षणोपरांत पुलिस लाइन में हुई पासिग आउट परेड में हिस्सा लेने के बाद पीएसी के दो सौ रिक्रूट आरक्षी 30 वीं वाहिनी पीएसी गोंडा में विधिवत शामिल हो गए।

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते सादे समारोह के बीच चेहरे पर मास्क लगाकर पीएसी के प्रशिक्षु आरक्षियों ने परेड ग्राउंड में प्रवेश किया। आठ टोलियों में जवानों ने सर्वप्रथम मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार को सलामी दी। पुलिस अधीक्षक ने सभी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करने वाले रिक्रूट आरक्षी राम भवन को शील्ड देकर सम्मानित किया। परेड का नेतृत्व प्रशांत दुबे, सत्यम वर्मा व अभिषेक यादव ने किया। सम्मान समारोह के बाद पुलिस अधीक्षक ने रिक्रूट जवानों के कर्तव्यनिष्ठा की शपथ दिलाई। बैंड की धुन पर परेड में शामिल जवान कदमताल करते हुए पुलिस लाइन के ग्राउंड से बाहर निकले। इस अवसर पर एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार, सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह, प्रतिसार निरीक्षक रजत पाल राव आदि अधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी