नपा का विवाद शांत कराने को कोतवाली में हुई पंचायत

नगर पालिका परिषद जौनपुर में इप्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Nov 2019 08:03 PM (IST) Updated:Sun, 24 Nov 2019 08:03 PM (IST)
नपा का विवाद शांत कराने को कोतवाली में हुई पंचायत
नपा का विवाद शांत कराने को कोतवाली में हुई पंचायत

जागरण संवाददाता, जौनपुर : नगर पालिका परिषद जौनपुर में ईओ व सभासदों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर रविवार को कोतवाली में सीओ सिटी की उपस्थिति में दोनों पक्षों को बुलाकर पंचायत कराई गई। बातचीत में दोनों पक्ष को समझाया गया कि सरकारी कार्य में बाधा करने पर कानूनी कार्रवाई होगी। बावजूद इसके सातवें दिन भी सभासदों ने नगर पालिका में धरना-प्रदर्शन किया।

सुबह करीब 11 बजे सीओ सिटी सुशील सिंह की उपस्थिति में ईओ आरके प्रसाद व जिन सभासदों पर मुकदमा दर्ज हुआ है उनके बीच बातचीत हुई। सभासदों को आगे धरना-प्रदर्शन न करके सरकारी कार्य में बाधा न पहुंचाने को कहा गया। जिस पर सभासदों ने कहा कि वह आगे से मौन प्रदर्शन करेंगे। दो से ढाई घंटे तक हुई पंचायत में दोनों पक्षों को समझाया गया कि अगर कोई विवाद है तो उसके लिए कानून का सहारा ले सकते हैं। साक्ष्य देकर सभासदों ने कहा कि उनके ऊपर फर्जी एफआइआर किया गया है।

इसके बाद सभासदों ने नगर पालिका में पहुंचकर धरना दिया। सभासद डा.रामसूरत मौर्य ने कहा कि हम सभी फर्जी मुकदमे को लेकर डरने वाले नहीं हैं। इस दौरान पूर्व सभासद बसंत प्रजापति, शहनवाज, पूर्व सभासद मनोज कुशवाहा, रवि सोनकर, आकित्य सिंह, विपिन सिंह, सतीश त्यागी, शिव कुमार मौर्य, संतोष मौर्य, साजिद अलीम, दीपक जायसवाल, नंदलाल यादव, आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी