हादसों में एक की मौत, दो घायल

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 08:36 PM (IST) Updated:Wed, 06 Feb 2019 08:36 PM (IST)
हादसों में एक की मौत, दो घायल
हादसों में एक की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता जौनपुर : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया।

सरायख्वाजा के बड़उर निवासी नीरज कुमार यादव (22) खेतासराय की तरफ से मंगलवार की शाम घर लौट रहा था। जपटापुर के समीप एक ढाबे पर सरिया लदी ट्रक लबे सड़क खड़ी थी। सामने से आ रहे वाहन की रोशनी पड़ने के बाद नीरज को ट्रक दिखाई नहीं दी। वह बाइक समेत अंदर घुस गया। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। जहां रात में उसकी मौत हो गई।

मड़ियाहूं-मिर्जापुर मार्ग पर स्थित हनुमंत नगर बाजार में बोलेरो की चपेट में आकर साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। क्षेत्र के शेउर निवासी श्याम नारायण मौर्य(75) साइकिल से हनुमंत नगर बाजार में किसी काम से आए थे। पीछे से बोलेरो की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। चंदवक के अहिरौली गांव के निकट आ•ामगढ़-वाराणसी मार्ग पर दुर्घटना में घायल हो गया। घायल सचिन पुत्र राजनाथ निवासी बलुई बाइक से को¨चग जा रहा था।

मछलीशहर कोतवाली के नवापुर गांव निवासी अजीत कुमार यादव व उनके चचेरे भाई मुलायम यादव निजी कार्य से मछलीशहर आए हुए थे। मंगलवार देर रात अपना कार्य निबटाकर घर जा रहे थे। अभी वह नगर से गुजर रहे प्रयागराज मार्ग पर पहुंचे थे की एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठे अजीत कुमार दूर जा गिरे व गंभीर रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी