ढाई माह से गायब युवक का नहीं मिला सुराग

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बरैयाकाजी गांव निवासी युवक ढाई माह से गायब है। किसी अनहोनी को लेकर परिवार के लोग परेशान हैं। तहरीर पर पुलिस छानबीन में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 07:01 PM (IST)
ढाई माह से गायब युवक का नहीं मिला सुराग
ढाई माह से गायब युवक का नहीं मिला सुराग

जासं, मल्हनी (जौनपुर): सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बरैयाकाजी गांव निवासी युवक ढाई माह से गायब है। किसी अनहोनी को लेकर परिवार के लोग परेशान हैं। तहरीर पर पुलिस छानबीन में जुटी है।

बरैयाकाजी गांव निवासी मोहम्मद अरमान पुत्र सुहेल अहमद मंदबुद्धि का था। वह मल्हनी बाजार स्थित पटाखा कारोबारी सदरे आलम के यहां रहता था। कारोबारी शादी-विवाह में पटाखा जलाने को अपने दूसरे कर्मचारी के साथ अरमान को भी भेजता था। परिवारवालों का आरोप है कि ढाई माह पूर्व कर्मचारी आफताब पटाखा जलाने के लिए अरमान को लेकर कहीं गया और दो माह तक नहीं लौटा। इस दौरान परिजन रिश्तेदारी, आसपास और कई शहरों में खोजबीन किये लेकिन कोई पता नहीं चला। कुछ दिन पहले आफताब घर लौटा तो अरमान के परिजन उसका पता लेने पहुंचे। उसने कभी वाराणसी, इलाहाबाद तो कभी मुंबई में होने की बात कही। घर के काफी सदस्यों ने जुटकर कई शहरों में तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। तब परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। घरवालों ने आशंका जताई कि बेटे के साथ कोई हादसा हो गया है जिसे कारोबारी द्वारा छिपाया जा रहा है। परिजनों ने आफताब के खिलाफ तहरीर दी। एसओ त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि मानसिक कमजोर युवक के परिजनों ने तहरीर दी है। जिसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी