दूसरे दिन भी हाथ नहीं लगे डकैत, कई संदिग्ध उठाए गए

पंवारा बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में 56 सेकेंड के भीतर 10 लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूट लेने वाले डकैतों का पुलिस दिन-रात मेहनत करने के बावजूद दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं पा सकी है। फिर भी जिले के अलावा पड़ोसी जनपदों में ताबड़तोड़ दबिश देकर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस जल्दी पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 05:18 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 09:51 PM (IST)
दूसरे दिन भी हाथ नहीं लगे डकैत, कई संदिग्ध उठाए गए
दूसरे दिन भी हाथ नहीं लगे डकैत, कई संदिग्ध उठाए गए

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): पंवारा बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में 56 सेकेंड के भीतर 10 लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूट लेने वाले डकैतों का पुलिस दिन-रात मेहनत करने के बावजूद दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं पा सकी है। हालांकि जिले के अलावा पड़ोसी जनपदों में ताबड़तोड़ दबिश देकर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द राजफाश करने का दावा कर रही है।

जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंवारा बाजार में लबे सड़क स्थित अमरनाथ सेठ की सराफा की दुकान 'यस ज्वेलर्स' पर छह की संख्या में धावा बोलकर शुक्रवार की सुबह 11 बजे असलहे के बल पर सोना-चांदी के आभूषण लूटकर डकैत दो बाइक से मुंगराबादशाहपुर की तरफ भाग गए थे। इस दुस्साहसिक वारदात के तुरंत बाद पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन वह डकैतों की परछाईं तक भी नहीं पहुंच सकी। दोपहर बाद मौके पर आए वाराणसी जोन के आइजी विजय सिंह मीणा व एसपी अशोक कुमार ने पर्दाफाश के लिए एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में चार पुलिस टीमें गठित कर दी। चारों टीमें तभी से बदलापुर सहित पड़ोसी जिलों प्रतापगढ़, प्रयागराज व सुल्तानपुर की पुलिस की मदद से ऐसी वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में दिन-रात एक किए हुए हैं। सीओ अवधेश शुक्ला ने कहा कि घटना व उसके बाद के हर पहलू पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश लगभग चिह्नित किए जा चुके हैं। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। यही बात पंवारा थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुंतजर भी कह रहे हैं। निलंबित सिपाही बोला, वह मुस्तैदी से कर रहा था ड्यूटी

वारदात के बाद कर्तव्य पालन में लापरवाही पर देररात निलंबित किए गए पंवारा थाने पर तैनात सिपाही कलामुद्दीन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह खुद को निर्दोष बता रहा है। उसका कहना है कि उसकी ड्यूटी बैंक सुरक्षा में लगाई गई थी। वह बैंक में पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहा था। उसका कहना है कि अधिकारियों ने उसे बैंक में मौजूद न होना दिखाते हुए निलंबित किया है। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि घटना की जानकारी होने पर शाखा प्रबंधक के निर्देश पर मौके पर नहीं जा सका।

chat bot
आपका साथी