Jaunpur News: मायके में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बंद कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला शव

विवाहिता इसी सोमवार को अपने मायके आई थी। दोपहर में वह कमरा बंद कर सोने गई देर शाम होने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला तो अनहोनी की आशंका पर दरवाजा तोड़ा गया। जिसके बाद अंदर मृत पड़ी विवाहिता को देख घरवालों के होश उड़ गए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 25 May 2023 02:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 May 2023 02:57 PM (IST)
Jaunpur News: मायके में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बंद कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला शव
मायके में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जौनपुर जिले के बरसठी क्षेत्र के पठखौली संपत्ति पाठक गांव में मायके में विवाहिता बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। गले में किसी विषैले जंतु के काटने जैसा घाव देखा गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

गांव के खदेरू गौतम की 26 वर्षीय पुत्री नगीना गौतम की शादी वर्ष 2015 में मीरगंज के मीरपुर निवासी वीरेंद्र गौतम के साथ हुई थी। उसकी कोई संतान नहीं थी। नगीना गौतम सोमवार को अपनी ससुराल मायके आई थी। दोपहर में नगीना सोने के लिए कमरे में गई और दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। देर शाम तक बाहर नहीं निकली तो स्वजन ने आवाज लगाई। भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। दरवाजा न खुलने पर किसी अनहोनी की आशंका से तोड़ा गया तो नगीना बिस्तर पर मृत पड़ी मिली।

स्वजन के अनुसार उसकी गर्दन में छोटा सा घाव था। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे किसी विषैले जंतु ने काट लिया हो। घटना की सूचना ससुरालीजन व पुलिस को दी गई। किसी भी पक्ष की तरफ से थाने में तहरीर नहीं दी गई है। थानाध्यक्ष गोविंद देव मिश्रा ने कहा कि प्रथमदृष्या किसी विषैले जंतु के काटने से मौत होनी लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कारण स्पष्ट होने पर उसी आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी