मवेशी चोरों के हमले में युवक व महिला घायल

महराजगंज थाना क्षेत्र में मवेशी चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। सोमवार की रात आनापुर गांव में भैंस चोरी करने में नाकाम चोरों ने युवक और बैहारी गांव में दो भैंसों को लादने के बाद जाग गई महिला को ईंट-पत्थर से मारकर घायल करने के बाद भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 06:39 PM (IST)
मवेशी चोरों के हमले में युवक व महिला घायल
मवेशी चोरों के हमले में युवक व महिला घायल

जागरण संवाददाता, तेजी बाजार (जौनपुर): महराजगंज थाना क्षेत्र में मवेशी चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। सोमवार की रात आनापुर गांव में भैंस चोरी करने में नाकाम चोरों ने युवक को और बैहारी गांव में दो भैंसों को लादने के बाद जाग गई महिला को ईंट-पत्थर से मारकर घायल करने के बाद भाग गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह लो¨हदा मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। पुलिस के मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देने पर रास्ता जाम समाप्त हुआ।

आनापुर गांव निवासी राकेश पटेल की भैंस मवेशी चोर खोल रहे थे कि उसकी आंख खुल गई। शोर मचाने पर ईंट-पत्थर से हमला कर राकेश को गंभीर रूप से घायल कर भाग गए। घायल राकेश को सीएचसी ले जाया गया। डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से आगे बैहारी गांव निवासी राज नारायण पाल की दो भैंस मवेशी चोरों ने पिकअप पर लाद लिया। इसी दौरान जाग गए परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया तो ईंट-पत्थर से हमलाकर दुखना देवी नामक अधेड़ महिला को जख्मी कर भाग गए। परिजनों व ग्रामीणों ने पीछा किया लेकिन पकड़ने में नाकाम रहे। इन घटनाओं से गुस्साए ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह बैहारी गांव में लो¨हदा मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। ग्रामीण मौके पर जिलाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे महराजगंज व सुजानगंज के थानेदारों के मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने रास्ता जाम समाप्त किया। रास्ता जाम करने वालों में रामफेर पटेल, राज कुमार, राजाराम, संतोष, राम किशोर पाल, अरुण यादव, जयनाथ पटेल, राय अभय ¨सह, सोनू यादव, राजदेव, शीतला आदि रहे।

chat bot
आपका साथी