Murder In Jaunpur : रामलीला मंच के पास युवती का शव मिला, युवती के शिनाख्‍त का प्रयास कर रही पुलिस

जौनपुर जिले में बदलापुर -शाहगंज मार्ग स्थित दाउदपुर गांव में शुक्रवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव पाए जाने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मृत युवती के शव की शिनाख्‍त करने का प्रयास कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Sep 2022 01:00 PM (IST) Updated:Sat, 17 Sep 2022 01:00 PM (IST)
Murder In Jaunpur : रामलीला मंच के पास युवती का शव मिला, युवती के शिनाख्‍त का प्रयास कर रही पुलिस
जौनपुर जिले में युवती की हत्‍या करने का मामला सामने आया है।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जिले में एक युवती की हत्‍या करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन मृतका के शव का शिनाख्‍त करने के प्रयास में है। पुलिस के अनुसार शरीर में मुंह और नाक से खून निकला हुआ था। ऐसे में हत्‍या करने की जानकारी ही प्रारंभिक तौर पर सामने आई है। पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन लगातार की जा रही है। पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ।

बदलापुर-शाहगंज मार्ग स्थित दाउदपुर गांव में शुक्रवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। मुंह व नाक से खून निकलने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

गांव में शाम करीब चार बजे मवेशियों को लेकर कुछ चरवाहे रामलीला मैदान के पास पहुंचे तो मंच के दक्षिण औंधे मुंह युवती का शव पड़ा दिखा। शोर मचाने पर सैकड़ों ग्रामीण जुट गए। थोड़ी देरबाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। शव देखने से एक दिन पूर्व का लग रहा था। युवती की उम्र करीब 24 वर्ष थी। उसके शरीर पर नीला सलवार व दुपट्टा और पीले रंग की कुर्ती थी। दाहिने पैर में काला धागा बंधा था और दाहिने हाथ में गोदना छपा था। थोड़ी ही दूर पर ही चप्पल भी पड़ी थी। मृत युवती के मुंह व नाक से खून बहा था।

शव देखने से हत्या का मामला प्रतीत हो रहा था। भीड़ तरह-तरह के कयास लगा रही थी। पुलिस की तहकीकात से ही घटना का राजफाश हो सकेगा। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। हत्या की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता। जब तक युवती की शिनाख्त नहीं हो जाती तब तक छानबीन अंधेरे में तीर चलाने जैसी ही होगी।

chat bot
आपका साथी