वांछित व इनामिया अपराधियों की करें गिरफ्तारी

गुरुवार की रात मासिक अपराध समीक्षा बैठक में पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि के सख्त तेवर काफी सख्त दिखे। थानेदारों को अपराध नियंत्रण के लिए वांछित व इनामिया अपराधियों को अभियान चलाकर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Nov 2019 07:16 PM (IST) Updated:Fri, 29 Nov 2019 07:16 PM (IST)
वांछित व इनामिया अपराधियों की करें गिरफ्तारी
वांछित व इनामिया अपराधियों की करें गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, जौनपुर: गुरुवार की रात मासिक अपराध समीक्षा बैठक में पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि के तेवर काफी सख्त दिखे। थानेदारों को अपराध नियंत्रण के लिए वांछित व इनामिया अपराधियों को अभियान चलाकर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। बीट पुलिसिग और प्रभावी बनाने की हिदायत के साथ ही साफ संकेत दिए कि कोई गंभीर वारदात होने पर सीधे उन्हें जिम्मेदार माना जाएगा।

पुलिस लाइन के सभागार में रात दस बजे से साढ़े बारह बजे तक चली बैठक में एसपी ने थानावार अपराधों की समीक्षा की। थानेदारों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र के वांछित व इनामिया अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजें। लंबित विवेचनाओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करें। गैर जमानती वारंटियों की धरपकड़ व यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने को भी प्रभावी कार्रवाई करें। बीट पुलिसिग और असरदार बनाएं। अपराध पर प्रभावी नियंत्रण न लगाने के लिए महराजगंज के थानेदार अरुण कुमार मिश्र को कड़ी फटकार लगाई। कुछ अन्य थानेदारों को भी चेतावनी दी। बैठक में एएसपी द्वय डा. अनिल कुमार पांडेय (सिटी), संजय राय (ग्रामीण), सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह, सीओ सदर नृपेंद्र सहित सभी पुलिस उपाधीक्षक भी मौजूद रहे।

महराजगंज के थानाध्यक्ष निलंबित

जौनपुर: पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने मासिक अपराध समीक्षा बैठक के बाद गुरुवार की आधी रात महराजगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार मिश्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इस कार्रवाई से कई अन्य थानेदारों में खलबली मच गई है। एएसपी (ग्रामीण) संजय राय ने बताया यह कार्रवाई अपराध नियंत्रण व अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई में उदासीनता बरतने के कारण की गई है।

chat bot
आपका साथी