वाराणसी को पराजित कर दिल्ली ने जीता खिताब

पूर्व माध्यमिक विद्यालय कोल्हुआ में आयोजित राजदेव सिंह स्मृति राज्य स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का गुरुवार को हुए फाइनल मुकाबले में दिल्ली ने वाराणसी को पराजित कर खिताब पर कब्जा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 07:27 PM (IST)
वाराणसी को पराजित कर दिल्ली ने जीता खिताब
वाराणसी को पराजित कर दिल्ली ने जीता खिताब

जासं, तेजी बाजार(जौनपुर): पूर्व माध्यमिक विद्यालय कोल्हुआ में आयोजित राजदेव सिंह स्मृति राज्य स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का गुरुवार को हुए फाइनल मुकाबले में दिल्ली ने वाराणसी को पराजित कर खिताब पर कब्जा कर लिया।

फाइनल के रोमांचक मुकाबले में दिल्ली में 3 सेटों 25-23, 20-25 और 25-17 के अंतर से पराजित कर खिताब पर कब्जा कर लिया। आयोजक राहुल देव सिंह ने विजेता टीम के कप्तान को ट्राफी एवं 15 हजार नकद पुरस्कार प्रदान किया। उपविजेता वाराणसी की टीम को 10 हजार रुपये एवं मेडल प्रदान किया गया। इस दौरान क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी विजय कुमार तिवारी ने कहा कि राजदेव सिंह युवाओं और खेलों के प्रति समर्पित थे। ऐसे में यह प्रतियोगिता उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से क्षेत्रीय खेल प्रतिभाओं को राज्य स्तरीय खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है। इस दौरान कृष्णा सिंह, शिव प्रताप सिंह, शीतला सिंह, चंद्रशेखर, शीतला प्रसाद, शिवदेव सिंह, महात्मा, शुभम सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी