इंटरनेट पर भी दिख रही दीपावली बाजार की धूम

दीपावली पर्व को कुछ ही दिन शेष बचे हैं। नगर व ग्रामीण अंचल की बाजारें सज गई हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों द्वारा आकर्षक योजनाएं लागू की गई, वहीं इंटरनेट पर भी जमकर दीपावली दिखाई पड़ रही है। अमेजन, फ्लिपकार्ड जैसे वेबसाइट ने बाजार में जोरदार दस्तक दी है। कैसे लोग नेट पर खरीदारी के लिए ऑफर तलाश रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Oct 2018 07:00 PM (IST) Updated:Mon, 29 Oct 2018 07:00 PM (IST)
इंटरनेट पर भी दिख रही दीपावली बाजार की धूम
इंटरनेट पर भी दिख रही दीपावली बाजार की धूम

जागरण संवाददाता, जौनपुर : दीपावली को कुछ ही दिन शेष बचे हैं। नगर व ग्रामीण अंचल की बाजार सज गई हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों द्वारा आकर्षक योजनाएं लागू की गई, वहीं इंटरनेट पर भी जमकर दीपावली दिखाई पड़ रही है। अमेजन, फ्लिपकार्ड जैसे वेबसाइट ने बाजार में जोरदार दस्तक दी है। कैसे लोग नेट पर खरीदारी के लिए ऑफर तलाश रहे हैं।

दीपावली पर अगर इंटरनेट के माध्यम से खरीदारी करने जा रहे हैं तो आकर्षक उपहार आपका इंतजार कर रहे है। वन इंडिया और कूपोनेशन आपके लिए लाए है कूपन जिनके माध्यम से आप कई बेहतरीन प्रॉडक्ट्स पर भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं। जबोंग पर फैशन प्रॉडक्ट्स पर 80 फीसद की छूट दी गई है। अमेजन पर 70 फीसद की छूट के संग दीवाली मनाए। फ्लिपकार्ड पर परिधानों पर 75 फीसद की छूट, फूड पांडा के संग 30 फीसद की छूट पर भोजन बुक करें। पेटीएम कूपन पर इलेक्ट्रानिक आइटम पर दस हजार तक कैश बैक होगा। फ‌र्स्टक्राई पर 50 फीसद तक की छूट पाए। मेक माई ट्रिप पर बु¨कग कर दो हजार रुपये तक की छूट पाएं। स्नैपडील दीवाली सेल में कपड़ों पर 80 फीसद तक की छूट है। वहीं पेप्पर फ्राई पर सभी उत्पादों पर 51 फीसद की छूट, पर्पल पर कॉसमेटिक आईटम पर 50 फीसद की छूट है। नईगंज के अतुल ¨सह ऑनलाइन शा¨पग के जरिए अपने दादा के लिए टीवी खरीद रहे है। इसमें वह बेहतर ऑफर की तलाश कर रहे हैं। उन्हें अच्छी कंपनी की सस्ते दर पर तलाश है।

chat bot
आपका साथी