ससुर की मौत के बाद बहू की गई जान, एक साथ उठी अर्थी

सोनापुर में ह्दयगति रुकने से बुधवार को वृद्ध की मौत हो गई। परिवार के लोग दाह संस्कार के लिए निकले थे कि सदमें से परिवार के एक और सदस्य की जान चली गई। दो घंटे के अंदर ससुर और बहू की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बाद में दोनों शव का दाह संस्कार एक ही घाट पर किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 07:38 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 07:38 PM (IST)
ससुर की मौत के बाद बहू की 
गई जान, एक साथ उठी अर्थी
ससुर की मौत के बाद बहू की गई जान, एक साथ उठी अर्थी

जागरण संवाददाता, महराजगंज (जौनपुर) : सोनापुर गांव में हृदयगति रुकने से बुधवार को वृद्ध की मौत हो गई। परिवार के लोग दाह संस्कार के लिए निकले थे कि सदमे से परिवार के एक और सदस्य की जान चली गई। दो घंटे के अंदर ससुर और बहू की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बाद में दोनों शवों का दाह संस्कार एक ही घाट पर किया गया।

लालता प्रसाद गौड़ (60) की मंगलवार अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई। घर में रोना-पीटना मच गया। पुत्र शेषमणि परिजन के साथ पिता के शव को दाह संस्कार के लिए इलाहाबाद ले जाने के लिए निकले। इसी बीच सूचना मिली कि उनकी पत्नी गीता (35) की हालत बिगड़ गई है। परिजन कुछ समझ पाते तब तक महिला की भी मौत हो गई। पिता की मौत के दो घंटे भी नहीं बीते कि पत्नी की भी मौत हो जाने की सूचना पर शेषमणि बदहवास हो गए। उन्हें परिजनों ने किसी तरह संभाला। वह घर तुरंत घर लौटे। पत्नी के भी शव का दाह संस्कार की तैयारी कराई और फिर दोनों शवों को लेकर परिजन प्रयागराज इलाहाबाद पहुंचे। एक ही घाट पर शेषमणि ने पिता और पत्नी दोनों को मुखाग्नि दी। यह ²श्य देख सबकी आंखें नम हो गई। लालता अपनी बहू को बेटी की तरह मानते थे।

chat bot
आपका साथी