दबंगों ने घर में घुसकर लाइनमैन को पीटा, फायरिग

सरायख्वाजा के जमुहाई गांव बुधवार को दबंगों ने बिजली मरम्मत न करने का आरोप लगाते हुए घर में घुसकर लाइनमैन को पीट दिया। मनबढ़ गांव वालों से घिरता देख फायरिग करते हुए फरार हो गए। जमुहाई गांव में आंधी तूफान के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 May 2022 09:34 PM (IST) Updated:Wed, 25 May 2022 09:34 PM (IST)
दबंगों ने घर में घुसकर लाइनमैन को पीटा, फायरिग
दबंगों ने घर में घुसकर लाइनमैन को पीटा, फायरिग

जासं, मल्हनी : सरायख्वाजा के जमुहाई गांव बुधवार को दबंगों ने बिजली मरम्मत न करने का आरोप लगाते हुए घर में घुसकर लाइनमैन को पीट दिया। मनबढ़ गांव वालों से घिरता देख फायरिग करते हुए फरार हो गए।

जमुहाई गांव में आंधी तूफान के चलते पेड़ गिरने से तार टूट गया था। जिसे विद्युत सब स्टेशन सरायख्वाजा पर तैनात लाइनमैन सुजीत कुमार यादव मरम्मत के कार्य में सहयोगियों के साथ जुटे थे और गिरे पेड़ों को काटकर हटाया गया। मरम्मत के बाद गांव की कुछ बस्ती में आपूर्ति बहाल हो गई। कुछ जगहों की नहीं सही हुई। बिजली कर्मियों का आरोप है कि आधा दर्जन दबंगों ने सुजीत को फोन पर धमकी देते हुए घर पहुंच गए और मारना पीटना शुरू कर दिया। बचाव में आस-पास के लोग दौड़े। इस दौरान ईट पत्थर चले। सुजीत कुमार थाने पहुंचे। सूचना लगते अवर अभियंता, उपखंड अधिकारी व मल्हनी, सरायख्वाजा पावर हाउस के सभी स्टाफ थाने पर पहुंच गए। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी