बच्चा चोरी के शक में अ‌र्द्ध विक्षिप्त को पीटा, छह गिरफ्तार

फुलवरिया गांव में मंगलवार की दोपहर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने अ‌र्द्ध विक्षिप्त को पिटाई कर दी। इतना ही नहीं घायल अवस्था में उसे बंधक बना लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Sep 2019 04:34 PM (IST) Updated:Tue, 03 Sep 2019 04:34 PM (IST)
बच्चा चोरी के शक में अ‌र्द्ध विक्षिप्त को पीटा, छह गिरफ्तार
बच्चा चोरी के शक में अ‌र्द्ध विक्षिप्त को पीटा, छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): फुलवरिया गांव में मंगलवार की दोपहर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने अ‌र्द्ध विक्षिप्त की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं घायल अवस्था में उसे बंधक बना लिया। खबर लगते ही हरकत में आई पुलिस ने गांव में पहुंचकर छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि मंगलवार को दोपहर करीब 12:15 बजे यूपी-100 से सूचना मिली कि फुलवरिया गांव में बच्चा चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पट्टे से बांधकर पीटने के बाद बंधक बना लिया है। सहयोगियों के साथ पहुंचने पर नेवढि़या थाना क्षेत्र के विजयगिरी गांव निवासी अ‌र्द्ध विक्षिप्त सुभाष सोनकर पुत्र राजाराम सोनकर को घायल अवस्था में पट्टे से बंधा पाया गया। इसी दौरान उसके पिता राजाराम सोनकर भी आ गए। ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में पिटाई करने के बाद उसे बंधक बना लिया था। छानबीन में बच्चा चोरी की शिकायत गलत मिली। राजाराम के चिह्नित करने पर पुलिस ने पिटाई व बंधक बनाने के आरोपितों कल्याणपुर गांव निवासी भीम, विजय, आशीष राजभर, सुनील राजभर, रोहित राजभर व धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी