रायुवा के प्रदेश अध्यक्ष पर ब्लड बेचने का मुकदमा

रायुवा के प्रदेश अध्यक्ष सहित 20 लोगों पर ब्लड बेचने का मुकदमा जिला अस्पताल में एक यूनिट रक्तदान कराने का आरोप रामपुर थाने में दर्ज हुआ धोखाधड़ी, जालसाजी, बलवा का मुकदमा जागरण संवाददाता, जौनपुर : दूसरे को प्रेरित कराकर रक्तदान कराने के बाद उसे बेचने का मामला सामने आया है। यह आरोप लगाते हुए बौरिया गांव निवासी राजन तिवारी ने थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने जफराबाद थाना क्षेत्र के जमैथा निवासी रजनीश तिवारी सहित 15-20 अज्ञात के खिलाफ मंगलवार को धोखाधड़ी, जालसाजी, बलवा, मारपीट आदि का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित रजनीश राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का खुद को प्रदेश अध्यक्ष बताता है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 09:14 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 09:14 PM (IST)
रायुवा के प्रदेश अध्यक्ष पर ब्लड बेचने का मुकदमा
रायुवा के प्रदेश अध्यक्ष पर ब्लड बेचने का मुकदमा

जागरण संवाददाता, जौनपुर : दूसरे को प्रेरित कराकर रक्तदान कराने के बाद उसे बेचने का मामला सामने आया है। यह आरोप लगाते हुए बौरिया गांव निवासी राजन तिवारी ने थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने जफराबाद थाना क्षेत्र के जमैथा निवासी रजनीश सहित 15-20 अज्ञात के खिलाफ मंगलवार को धोखाधड़ी, जालसाजी, बलवा, मारपीट आदि का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित रजनीश राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का प्रदेश अध्यक्ष बताया जाता है।

राजन तिवारी का आरोप है कि रजनीश शुक्ला उनके संपर्क में आए। बहला फुसलाकर उसे और उसके साथी आयुष, अमन सेठ, अभिषेक पांडेय आदि को रक्तदान के लिए तैयार किया, जिसके कहने पर सभी 15 अगस्त को जिला अस्पताल पहुंचे। इमरजेंसी में घायलों को चिकित्सा सुविधा के लिए आसानी से रक्त उपलब्ध हो सके के लिए एक यूनिट रक्तदान किए, ¨कतु रजनीश ने छल से दान किए गए ब्लड को बेच दिया। पीड़ित ने इसके साक्ष्य होने का तहरीर में दावा भी किया। इतना ही नहीं आरोप लगाया कि आरोपित पहले भी चोरी, छिनैती व अपहरण के मामले में जेल में जा चुका है और वह अब अपने 15-20 अज्ञात सहयोगियों के साथ उसके घर पहुंचकर जान से मारने की धमकी दिया है।

chat bot
आपका साथी