पांच से 50 रुपये तक की बिकी माला

दीपावली के त्योहार पर बुधवार को बाजारों में रौनक रही। पर्व से संबंधित सामानों से नगर की दुकानें पट गई है। वही रंग-बिरंगे मोतियों व कपड़े के विभिन्न डिजाइनों और फूलों की मालाओं की खूब बिक्री हुई। जिसकी बिक्री के लिए फुटपाथ पर दुकानें लगाई गई थीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 05:40 PM (IST)
पांच से 50 रुपये तक की बिकी माला
पांच से 50 रुपये तक की बिकी माला

जौनपुर : दीपावली के त्योहार पर बुधवार को बाजारों में रौनक रही। पर्व से संबंधित सामानों से नगर की दुकानें पट गई है। वही रंग-बिरंगे मोतियों व कपड़े के विभिन्न डिजाइनों और फूलों की मालाओं की खूब बिक्री हुई। जिसकी बिक्री के लिए फुटपाथ पर दुकानें लगाई गई थीं।

नगर में कोतवाली चौराहे से लेकर पालिटेक्निक चौराहे तक सौ से अधिक सिर्फ मालाओं की दुकानें सजी रहीं। जहां पर पांच रुपये से लेकर पचास रुपये तक की मालाएं मिल रही थीं। आकर्षक मोतियों की माला में सबसे सस्ती माला बीस रुपये जोड़ा बिकी। इसके बाद सबसे मंहगी माला ढाई सौ रुपये तक में मिल रही है। इसमें मोतियों व कपड़े के रंग-बिरंगे मालाओं की भरमार रही।

फूलों के माला के दाम भी आसमान छू रहे थे। बाजार में आमद कम होने के कारण बीस रुपये से लेकर सौ रुपये तक की माला बिकी। गेंदा, कमल, गुड़हल आदि फूलों के माला की डिमांड अधिक रही।

chat bot
आपका साथी