20 हजार के इनामी दो पशु तस्कर चढ़े हत्थे

थाना पुलिस ने 20-20 हजार रुपये के इनामिया गैंगस्टर एक्ट में वांछित दो पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से तमंचा दो चाकू मोबाइल फोन व 7

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 07:31 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 07:31 PM (IST)
20 हजार के इनामी दो पशु तस्कर चढ़े हत्थे
20 हजार के इनामी दो पशु तस्कर चढ़े हत्थे

जागरण संवाददाता, चंदवक (जौनपुर): थाना पुलिस ने 20-20 हजार रुपये के इनामिया गैंगस्टर एक्ट में वांछित दो पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से तमंचा, दो चाकू, मोबाइल फोन व 7840 रुपये बरामद हुए हैं।

थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह सहयोगियों के साथ मंगलवार को क्षेत्र में गश्त पर थे। मुखबिर की सूचना उन्होंन टीम के साथ मूर्खा इंटर कालेज के पास शातिर पुरस्कार घोषित गैंगस्टर एक्ट में वांछित पशु तस्करों धीरेंद्र मौर्य व सोनू जायसवाल निवासी कस्बा देवगांव जिला आजमगढ़ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने कुबूल किया कि वे पशु तस्करी करते हैं। आवारा घूमने वाले पशुओं को वाहन पर लादकर उठा ले जाते हैं और बेच देते हैं। पिछले साल वाहन से पशुओं को लादकर ले जाते समय दो साथियों संग चंदवक पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए थे। उन्होंने साथियों के नाम गुल जलाल कुरैशी व नईम बताया। दोनों देवगांव के रहने वाले हैं और बड़े पैमाने पर आस-पास के जिलों में पशु तस्करी करते हैं। आज भी बड़े वाहन से पशु तस्करी की योजना थी लेकिन उसके पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

chat bot
आपका साथी