गच्चा खा गए सीओ साहब, नहीं लौटा ब्लाक प्रमुख का वाहन

जागरण संवाददाता, जौनपुर : तलाशी के दौरान जिस वाहन में असलहा और काली फिल्म लगी मिली उसे छोड़ने की भूल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jul 2017 01:01 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jul 2017 01:01 AM (IST)
गच्चा खा गए सीओ साहब, नहीं लौटा ब्लाक प्रमुख का वाहन
गच्चा खा गए सीओ साहब, नहीं लौटा ब्लाक प्रमुख का वाहन

जागरण संवाददाता, जौनपुर : तलाशी के दौरान जिस वाहन में असलहा और काली फिल्म लगी मिली उसे छोड़ने की भूल सीओ सिटी को भारी पड़ रही है। वे मुख्यालय पर बैठे ताकते रहे लेकिन सिकरारा ब्लाक प्रमुख ने अपना वाहन वापस नहीं भेजा।

दरअसल शनिवार को सदर तहसील परिसर में प्रमुख के वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें बिना लाइसेंस के असलहा मिला। वाहन का पेपर भी नहीं था। सीओ ने नियमों को ताक पर रखते हुए वाहन को इस बिना पर छोड़ दिया कि ब्लाक प्रमुख को घर छोड़ वो वापस आ जाएग। अब सीओ साहब वाहन आने का इंतजार कर रहे हैं। हुआ यूं कि काले रंग का लग्जरी वाहन तहसील परिसर में खड़ा था। उसके सभी शीशों पर काली फिल्म लगी थी। वाहन पर नंबर प्लेट नहीं लगा था।

ये नजारा देख कुछ लोगों को अचंभा हुआ। किसी ने फोन कर इसकी जानकारी पुलिस महकमे को दी। खबर लगते ही सीओ सिटी नृपेंद्र दलबल के साथ वहां पहुंच गए। उसमें बैठे व्यक्ति से पूछा तो उन्होंने अपना नाम सिकरारा ब्लाक के प्रमुख विजय यादव बताया। उनको दिव्यांग देख वाहन से नीचे उतार कर तलाशी शुरू की गई। इस दौरान उसमें दो असलहे मिले। लाइसेंस मांगने पर प्रमुख एक का ही दिखा सके।

दावा किया कि दूसरे का लाइसेंस नवीनीकरण के लिए गया है। इसके बाद असलहे का जब्त कर लिया गया। वाहन का पेपर मांगा गया तो प्रमुख बगले झांकने लगे। काली फिल्म लगी होने पर भी वे जवाब नहीं दे सके। इतनी सारी अनियमितता देखते हुए भी सीओ साहब को ब्लाक प्रमुख पर दया आ गई। उन्होंने नियमों को दरकिनार करते हुए वाहन को छोड़ दिया। ये ताकीद भी कर दी कि प्रमुख जी को घर छोड़ कर वाहन वापस लाया जाए, इसे सीज करना है। इसके बाद से सीओ साहब वाहन का इंतजार ही कर रहे हैं। न वाहन आया और न ही कोई संदेशा। एसओ लाइन बाजार देवेंद्र ¨सह ने बताया कि वाहन को सीज किया जाएगा। वाहन अभी नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी