दुष्कर्म का आरोपी ¨प्रसिपल गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर) : क्षेत्र के एक विद्यालय की छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोपी पि्रं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Apr 2017 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2017 01:01 AM (IST)
दुष्कर्म का आरोपी ¨प्रसिपल गिरफ्तार
दुष्कर्म का आरोपी ¨प्रसिपल गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर) : क्षेत्र के एक विद्यालय की छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोपी पि्रंसिपल को पुलिस ने मंगलवार को आनापुर स्थित एक ढाबे से गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर व विद्यालय पर तोड़फोड़ की। सभी की मांग थी कि प्रिंसिपल पर कार्रवाई करते हुए विद्यालय की मान्यता खत्म की जाए।

घटना के बाद से ही एसपी अतुल सक्सेना ने टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। एसपी के मुताबिक एसओ अर¨वद पांडेय को मुखबिर से पता चला कि आरोपी उदयराज मौर्या ढाबे पर बैठा है। टीम ने पहुंच कर घेराबंदी की तो उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि वह पहले भी छात्रा से दुष्कर्म कर चुका था। देर रात उसे बहका कर अपने साथ पं¨पग सेट पर ले गया लेकिन ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

पुलिस आई तो अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला। आरोपी 6 बच्चों का पिता है। सबसे बड़ी बेटी की शादी भी हो चुकी है। बाकी बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं। जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। उसका बयान भी दर्ज हो चुका है। उसकी गिरफ्तारी के पहले बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने आरोपी के घर व कालेज में तोड़फोड़ की। काफी देर तक वहां हंगामा करते रहे। जो छात्र पढ़ने आए थे उन्हें भी यह कह कर वापस भेज दिया कि अब विद्यालय नहीं चलेगा।

खबर लगी तो वहां पुलिस पहुंच गई। किसी तरह लोगों को समझा कर शांत कराया। ग्रामीणों का आरोप है कि विद्यालय की मान्यता सिर्फ 8 तक ही है लेकिन विभागीय मिली भगत से हाई स्कूल तक की पढ़ाई कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी