साधन के इंतजार में घंटों हो रहे यात्री परेशान

विलंब से गुजर रही ट्रेनें, बसों का नहीं है आने-जाने का समय जौनपुर: कोहरे का असर यातायात पर जबरदस्

By Edited By: Publish:Wed, 30 Nov 2016 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2016 07:35 PM (IST)
साधन के इंतजार में घंटों हो रहे यात्री परेशान

विलंब से गुजर रही ट्रेनें, बसों का नहीं है आने-जाने का समय

जौनपुर: कोहरे का असर यातायात पर जबरदस्त पड़ा है। गाड़ियां निर्धारित समय से काफी विलंब से गुजर रही हैं। साधन के इंतजार में यात्रियों को घंटों परेशान होना पड़ रहा है।

जौनपुर से इलाहाबाद, बदलापुर जाने वाले यात्री जेसीज चौराहा, वाजिदपुर मोड़ के अलावा पालीटेक्निक चौराहे पर रोडवेज बस का इंतजार करते हैं। यहां बसों के इंतजार में घंटों खड़े रहते हैं। इसके चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं ट्रेनों की रफ्तार भी कोहरे ने कम कर दिया है। निर्धारित समय से गुजरने वाली ट्रेनें विलंब से गुजर रही हैं। बुधवार को जौनपुर जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनें विलंबित रहीं। इसमें हावड़ा से देहरादून जाने वाली दून एक्सप्रेस अपने निर्धारत समय से 2 घंटे 45 मिनट विलंब रही। लखनऊ से वाराणसी जाने वाली पैसेंजर 2 घंटे विलंब से गुजरी। इसी तरह वाराणसी से गोंडा तक जाने वाली इंटरसिटी एक घंटे 50 मिनट लेट से गुजरी। जबकि किसान एक्सप्रेस निर्धारित समय से 50 मिनट विलंब से गुजरी। यही स्थिति सिटी, जंघई स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों की भी रही।

नहीं लगी फाग लाइट

कोहरे के दिनों में परिवहन निगम की बसों में फाग लाइट लगाया जाता है। इसके लिए पहले से ही तैयारियां की जाती हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं देखने को मिल रहा है।जिसके कारण कोहरे में चालकों को गाड़ी चलाने में दिक्कत हो रही है।

chat bot
आपका साथी