तोड़फोड़ के बाद छप्पर में आगजनी

मल्हनी (जौनपुर): सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के हरबसपुर गांव में गुरुवार की रात ग्रामीणों व बरातियों ने

By Edited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 29 Apr 2016 09:55 PM (IST)
तोड़फोड़ के बाद छप्पर में आगजनी

मल्हनी (जौनपुर): सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के हरबसपुर गांव में गुरुवार की रात ग्रामीणों व बरातियों ने जमकर बवाल काटा। कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। गुस्साए लोगों ने छप्पर में आग लगा दी। पुलिस की निगरानी में शादी संपन्न हुई। फिलहाल किसी की तरफ से कोई मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया है।

हरबसपुर गांव की यादव बस्ती में बरात आई हुई थी। बराती जलपान के बाद संगीत की धुन पर थिरक रहे थे। इसी दौरान किसी शराबी ने बदसलूकी कर दी जिसके कारण ग्रामीण और बरातियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया की बरात में आए कई वाहनों को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। किसी शरारती

ने बरात स्थल के समीप कई छप्परों में आग लगा दी। ग्रामीणों और बरातियों में विवाद इतना बढ़ गया की चारो तरफ भगदड़ के हालात हो गए।

जानकरी मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल शादी स्थल पर पहुंचा और बवालियों की पिटाई कर मामले को शांत कराया। पुलिस ने अपनी मौजूदगी में शादी संपन्न कराई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष केके मिश्रा का कहना है की बराती और ग्रामीणों ने मारपीट, तोड़फोड़ और आगजनी की है। पुलिस की मौजूदगी में शादी हुई लेकिन दोनों पक्षों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी