गंगापुर को हराकर टीडी कालेज ने जीता खिताब

सिकरारा (जौनपुर): जिला पंचायत सदस्य संगीता यादव के पति राजकुमार यादव की द्वितीय पुण्यतिथि पर शुक्रवा

By Edited By: Publish:Fri, 23 Jan 2015 09:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jan 2015 09:18 PM (IST)
गंगापुर को हराकर टीडी कालेज ने जीता खिताब

सिकरारा (जौनपुर): जिला पंचायत सदस्य संगीता यादव के पति राजकुमार यादव की द्वितीय पुण्यतिथि पर शुक्रवार को रीठी गांव में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में टीडी इंटर कालेज की टीम ने गंगापुर को 3-2 के अंतर से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। पांच सेट के इस मुकाबले में परिणाम अंतिम सेट में आया।

खेले गए रोमांचक मुकाबले में पहला सेट गंगापुर ने 25-15 से तो दूसरा टीडी कालेज ने 25-21 से जीता। तीसरा सेट गंगापुर ने 25-22 से तो चौथा और पांचवां सेट टीडी कालेज ने 25-13 तथा 15-10 से जीतकर विजेता कप पर कब्जा कर लिया। टीडी कालेज को ट्राफी तथा मैन आफ द सीरीज गंगापुर के मो.फहाद और मैन आफ द मैच टीडी कोज के अभिमन्यु राय को दिया गया। निर्णायक राजमणि यादव, लाल प्रताप, विक्रमजीत ¨सह व दुर्गेश यादव रहे।

डा.केपी यादव ने स्व.राजकुमार के नाम पर भभौरी-रीठी मार्ग के प्रवेश द्वार का निर्माण कराने का प्रस्ताव रखा, जिस पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहीं जिला पंचायत अध्यक्ष शारदा दिनेश चौधरी ने पूरा कराने का आश्वासन दिया। वक्ताओं में प्रमुख रूप से डा.ब्रजेश कुमार यदुवंशी, खुशहाल ¨सह, रामसेवक यादव, अभयराज उपाध्याय, रामलौटन कन्नौजिया, गोकुल चौरसिया रहे। खिलाड़ियों को ललित कला अकादमी की पूर्व उपाध्यक्ष संगीता यादव ने पुरस्कृत किया। संयोजक स्व.यादव के छोटे भाई गुलाब यादव की ओर से 300 असहायों को कंबल दिया गया। संचालन लल्लन उपाध्याय ने किया।

chat bot
आपका साथी