चार शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 07:24 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 07:24 PM (IST)
चार शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

जौनपुर: अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना बक्शा व सिंगरामऊ पुलिस ने रविवार को संयुक्त रूप से घेराबंदी कर चार शातिर अपराधियों को असलहे सहित धर दबोचा।

इसकी जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओपी पांडेय ने सोमवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि उक्त शातिर लुटेरे बक्शा क्षेत्र के जंगीपुर रेलवे क्रासिंग के समीप स्थित मंदिर के निकट डकैती व लूट की योजना बना रहे थे।

सूचना मिलने पर एसओ बक्शा रविंद्र श्रीवास्तव व एसओ सिंगरामऊ वीरेंद्र कुमार सोनकर ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी की। इस कार्रवाई में चार अपराधी मय असलहा के पुलिस के हाथ लग गए जबकि चार अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे।

श्री पांडेय ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए अपराधियों ने बताया कि वे एक सेवानिवृत्त अधिकारी के घर डकैती व लूट की योजना बना रहे थे। फरार अपराधी पिंटू पाठक ने इस मकान की 'रेकी' पहले से ही कर ली थी। अपराधियों ने यह भी स्वीकार किया कि बदलापुर क्षेत्र के कलिंजरा मोड़ के पास प्रवीण सिंह की बाइक लूटने का भी प्रयास किया था।

गिरफ्तार अपराधियों अखिलेश पासी निवासी सेतापुर, महराजगंज, संदीप उपाध्याय निवासी भौंसिला महराजगंज, प्रियंक मिश्रा निवासी रीठी सिकरारा व अमित कुमार उपाध्याय निवासी भौंसिला सेतापुर महराजगंज के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। इनके पास से तमंचा, चाकू व दो पल्सर मोटर साइकिल भी बरामद की गई है।

chat bot
आपका साथी