कांठ प्रकरण को लेकर भाजपा ने सरकार पर बोला हमला

By Edited By: Publish:Sat, 26 Jul 2014 08:54 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jul 2014 08:54 PM (IST)
कांठ प्रकरण को लेकर भाजपा ने सरकार पर बोला हमला

जौनपुर : मुरादाबाद जिले कांठ तहसील के धार्मिक स्थल के मामले को लेकर भाजपाइयों ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन कर सरकार पर हमला बोला।

कलेक्ट्रेट परिसर में पार्टी जिलाध्यक्ष हरिश्चंद्र सिंह की अगुवाई में पार्टी नेताओं ने कहा कि प्रदेश की अखिलेश सरकार अपनी पिछली गलतियों से सबक लेती नहीं दिखाई दे रही है। नौकरशाही भी सामाजिक व धार्मिक स्तर पर होने वाली छोटी-छोटी समस्याओं को नीतिगत तरीके से हल कर पाने में अक्षम साबित हो रही है। कांठ तहसील के अकबरपुर चैदरी में वहां के एक जनप्रतिनिधि की शह पर पुलिस ने धार्मिक स्थल में घुसकर ताला तोड़कर लाउडस्पीकर उतारा। विरोध करने पर लोगों की बर्बर पिटाई की। पुलिस का यह रवैया कतई बर्दाश्त के काबिल नहीं है। वक्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि वहां इस मामले को लेकर आवाज उठाने पर भाजपा एवं हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर बुरी तरह से लाठी चार्ज किया गया।

पार्टी नेताओं ने उक्त घटना की कड़ी भ‌र्त्सना करते हुए धार्मिक स्थल पर तत्काल लाउडस्पीकर लगवाने, वहां के एसएसपी व दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध तत्काल कार्यवाही के लिए जिलाधिकारी के जरिए राज्यपाल को पांच सूत्रीय मांग पत्र भेजा।

धरने में विधायक सीमा द्विवेदी, ईश्वरदेव सिंह, अशोक श्रीवास्तव, इंद्रदेव सिंह, बांकेलाल सोनकर, दिनेश सिंह बब्बू, सरदार सिंह नीरज गुप्ता, सुशील उपाध्याय, अनिल सिंह परिर्वतन, दीपचंद्र राम, शैल साहू, रंजना सिंह, सूर्य प्रकाश सिंह, श्याम मोहन अग्रवाल, राजमणि सिंह, पंकज मिश्रा आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।

chat bot
आपका साथी