पांच साल बाद मिल रहा वीडियोग्राफरों को भुगतान

By Edited By: Publish:Thu, 17 Apr 2014 08:57 PM (IST) Updated:Thu, 17 Apr 2014 08:57 PM (IST)
पांच साल बाद मिल रहा वीडियोग्राफरों को भुगतान

जौनपुर : इसे जिम्मेदार लोगों की तानाशाही कहें या लापरवाही। वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में कार्य करने वाले वीडियोग्राफरों को अब भुगतान दिया जा रहा है।

प्रभारी अधिकारी वीडियोग्राफर/उप कृषि निदेशक एसएन दुबे ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मछलीशहर में वीडियोग्राफी करने वालों के भुगतान के लिए धनराशि आ गई है। जिन वीडियोग्राफरों को भुगतान नहीं मिला है वह 19 अप्रैल से 25 अप्रैल तक अपने बैंक खाते के पासबुक की छाया प्रति कार्यालय में जमा कर दें जिससे उनके खाते में भुगतान भेजा जा सके।

श्री दुबे बताया कि लोकसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए जनपद में नौ निगरानी टीम और नौ उड़नदस्ता बनाया गया है। यह टीमें विधानसभा वार चुनाव कार्यक्रम में प्रत्याशियों के चिह्नित वाहनों, बाहर से आने वाले व्यक्तियों के वाहनों में मिलने वाले अवैध सामग्री आदि की निगरानी भी करेंगे। उनके साथ वीडियोग्राफरों की तैनाती की गई है जो घटनाओं की रिकार्डिग कर निर्वाचन कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने वीडियोग्राफी का कार्य करने वाले जिले के सहज जन सेवा केंद्र के संचालकों को 19 अप्रैल को प्रात: 11 बजे तक उपनिदेशक कार्यालय में उपस्थित होने को कहा है।

chat bot
आपका साथी