नगर पालिका बनी अखाड़ा, भ्रष्टाचार के उठे सुर

जागरण संवाददाता, उरई : पूर्व सभासद और पंजीकृत ठेकेदार के बीच हुए विवाद का मामला तूल पक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 11:06 PM (IST)
नगर पालिका बनी अखाड़ा, भ्रष्टाचार के उठे सुर
नगर पालिका बनी अखाड़ा, भ्रष्टाचार के उठे सुर

जागरण संवाददाता, उरई : पूर्व सभासद और पंजीकृत ठेकेदार के बीच हुए विवाद का मामला तूल पकड़ रहा है। दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद अब पालिका में भ्रष्टाचार की जड़ें गहराने के आरोप लगने लगे हैं। पूर्व सभासद ने आरोप लगाया कि चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए दोगुने दाम पर सामान की खरीद की जा रही है।

रविवार को स्टेशन रोड स्थित एक होटल पर पूर्व सभासद नीरज राजपूत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि उनके ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। भ्रष्टाचार का विरोध करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने का काम किया गया है। चेयरमैन अपने चहेते ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इसका मैंने विरोध किया था। कहा कि वैश्य समाज पर टिप्पणी करने और धमकाने, मारपीट किए जाने की बात सही नहीं है। मैंने किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की है। केवल भ्रष्टाचार के विरोध में आवाज बुलंद की थी जिसकी वजह से उनके खिलाफ षडयंत्र किया जाने लगा। चेयरमैन के नजदीकी ठेकेदार फायदा उठा रहे हैं जबकि पहले के पंजीकृत ठेकेदारों को काम नहीं मिल रहा है। कई ऐसे कार्य हैं जिनमें जमकर धांधली की गई है। इसका विरोध किया तो झूठी शिकायत कर दी गई और तहरीर देकर मुकदमा लिखाने का काम किया गया। पूर्व सभासद ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जो जंग छेड़ी है वह जारी रहेगी।

पूर्व सभासद ने भ्रष्टाचार के जो आरोप लगाए हैं उनमें लेशमात्र सच्चाई नहीं है। जिन कार्यो का होना और जिन वस्तुओं का खरीदा जाना दिखाया जा रहा है वह बिल्कुल गलत है। पूर्व सभासद ने कई लोगों के सामने ठेकेदार से अभद्रता की और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। -अनिल बहुगुणा चेयरमैन नगरपालिका परिषद, उरई

chat bot
आपका साथी