छात्रों ने देखा कौशल सतरंग कार्यक्रम का सजीव प्रसारण

युवा हब आदि योजनाओं का जिक्र किया। स्थानीय स्तर पर अधिकारियों व आईटीआई के प्रधानाचार्य संजय किशोर कमलेश चतुर्वेदी ने संचालित की जा रही योजनाओं के बार में छात्र छात्राओं को बताया। जिलाधिकारी ने प्रशिक्षण लेने वाले छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। कालपी में रामपुरा कोंच में भी जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में सजीव प्रसारण को दिखाने की व्यवस्था की गई थी। कालपी में विधायक नरेंद्र सिंह जादौन प्रमुख रूप से कार्यक्रम में उत्साह बढ़ाने के लिए पहुंचे। सभी ने मुख्यमंत्री के संबोधन को सुना। केके निरंजन सुरेश चंद्र वर्मा हिमांशु तिवारी शाकिर खान आदि उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 06:06 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 06:08 AM (IST)
छात्रों ने देखा कौशल सतरंग कार्यक्रम का सजीव प्रसारण
छात्रों ने देखा कौशल सतरंग कार्यक्रम का सजीव प्रसारण

जागरण संवाददाता, उरई : लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन सभागार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसका सजीव प्रसारण जिले की सभी आइटीआइ में किया गया। डीएम समेत अधिकारियों, छात्रों और जनप्रतिनिधियों ने प्रसारण के माध्यम से सीएम के संबोधन को सुना।

गुरुवार को बोहदपुरा स्थित आइटीआइ में कौशल सतरंग कार्यक्रम का सजीव प्रसारण देखने के लिए डीएम डॉ. मन्नान अख्तर, सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष अनिल बहुगुणा, सीडीओ प्रशांत कुमार श्रीवास्तव के साथ ही कई जनप्रतिनिधि अधिकारी पहुंचे। लाइव प्रसारण के दौरान सीएम ने कहा, सरकार युवाओं को व्यावसायिक प्रशिक्षण देकर रोजगार के अवसर सुलभ करा रही है। सीएम ने मुख्यमंत्री अपरेंटिस योजना, युवा हब आदि योजनाओं का जिक्र किया। स्थानीय स्तर पर अधिकारियों व आइटीआइ के प्रधानाचार्य संजय किशोर, कमलेश चतुर्वेदी ने संचालित की जा रही योजनाओं के बार में छात्रों को बताया। कालपी में, रामपुरा, कोंच में भी जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में सजीव प्रसारण को दिखाने की व्यवस्था की गई थी। कालपी में विधायक नरेंद्र सिंह जादौन प्रमुख रूप से कार्यक्रम में उत्साह बढ़ाने के लिए पहुंचे। इस मौके पर केके निरंजन, सुरेश चंद्र वर्मा, हिमांशु तिवारी, शाकिर खान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी