स्टेयरिग फेल होने से स्कार्पियो भिड़ी बोलेरो से, दो की मौत

फाइट होने से टूटे बिजली के तार बड़ा हादसा टला आटा। ग्राम गुरु इटौरा में ट्रैक्टर के बंपर में तार जकड़ने से बिजली के तार आपस मे टकरा गए। और लाइन चालू होने की वजय से उनमे फाल्ट होने लगा। नीचे खेल रहे बच्चों ने जैसे ही देखा तो वे वहाँ से भागे और तभी तीनो तार टूटकर नीचे गिर पड़े। गनीमत रह रही कि वहाँ से बच्चे मौका देखकर भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Mar 2020 08:43 PM (IST) Updated:Mon, 09 Mar 2020 06:09 AM (IST)
स्टेयरिग फेल होने से स्कार्पियो भिड़ी बोलेरो से, दो की मौत
स्टेयरिग फेल होने से स्कार्पियो भिड़ी बोलेरो से, दो की मौत

संवाद सहयोगी, कालपी (उरई) : कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे पर रविवार शाम उसरगांव के पास स्कार्पियो व बोलेरो की भिडं़त हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की वजह स्कार्पियो की स्टेयरिग फेल होना बताया जा रहा है।

रविवार शाम एक स्कार्पियो उरई से जोल्हूपुर मोड़ की ओर आ रही थी बताते हैं कि उसरगांव के पास उसकी स्टेयरिग फेल हो गई और वह डिवाइडर पार करके दूसरी साइड से उरई जा रही बोलेरो से जा भिड़ी। भीषण भिड़ंत में स्कार्पियो सवार 37 वर्षीय शोएब अहमद निवासी राजेपुरा व बोलेरो में सवार 47 वर्षीय हनीफ निवासी उरई की मौके पर ही मौत हो गई। क्षेत्रीय लोगों से दुर्घटना की सूचना पाकर ज्ञान भारती चौकी प्रभारी गोकुल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को उरई भेजा और क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाया। चौकी प्रभारी ने बताया कि शोएब जोल्हूपुर मोड़ पर आटो पा‌र्ट्स की दुकान चलाता था और वह कानपुर देहात के सट्टी का रहने वाला था। राजेपुरा मोहल्ले कालपी में रह रहा था। हनीफ कोंच का निवासी रेलवे से सेवानिवृत होकर उरई में रह रहा था। वह उसरगांव के पास चल रहे रेलवे के कार्य को देखता था। 27 वर्षीय सुग्गा पाल व जय सिंह निवासी उरई घायल हो गए। उक्त लोग रेलवे में काम करके लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। घायलों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

...

शराब पीकर पहुंचा एंबुलेंस चालक

हादसे के करीब करीब सवा घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची तो लोग दौड़ पड़े। पास जाते ही शराब की दुर्गंध आई। एंबुलेंस चालक नशे में इतना धुत था कि चल भी नहीं पा रहा था। उसरगांव के विपलेंद्र व अमित तिवारी ने बताया कि लोगों का गुस्सा देख चालक माफी मांगने लगा और फोन कर दूसरे साथी को बुलाया, तब दूसरी एंबुलेंस से दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी