Jalaun: सर्राफ की कार से बाइक सवारों ने पार किया नकदी भरा बैग, भाग रहे बदमाशों में एक को ग्रामीणों ने पकड़ा

सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम भिटारी निवासी कल्लू सोनी की सिरसा कलार व नियामतपुर में आभूषण की दुकान हैं। बुधवार दोपहर करीब तीन बजे कल्लू सोनी अपनी अल्टो कार से सिरसा कलार दुकान से नियामतपुर जा रहे थे।

By shiv kumar jadonEdited By: Publish:Wed, 26 Apr 2023 11:54 PM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2023 11:54 PM (IST)
Jalaun: सर्राफ की कार से बाइक सवारों ने पार किया नकदी भरा बैग, भाग रहे बदमाशों में एक को ग्रामीणों ने पकड़ा
घटना सिरसा कलार थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई।

सिरसा कलार, जागरण टीम: सिरसा कलार में बुधवार दोपहर करीब तीन बजे सर्राफ की कार से जेवर व नकदी वाला बैग लेकर बाइक सवार भाग निकले। घटना सिरसा कलार थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई। सर्राफा की सूचना पर नियामतपुर में दुकान पर बैठी उसकी पुत्री ने एक बाइक सवार को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया, जबकि दूसरा बैग लेकर भागने में कामयाब हो गया। घटना को अंजाम देने के लिए दो बाइकों में चार बदमाश आए थे। घटना के बाद पुलिस ने मुख्य मार्गों की नाकेबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया, लेकिन बैग लेकर भागे अन्य बदमाशों का पता नहीं चला।

सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम भिटारी निवासी कल्लू सोनी की सिरसा कलार व नियामतपुर में आभूषण की दुकान हैं। बुधवार दोपहर करीब तीन बजे कल्लू सोनी अपनी अल्टो कार से सिरसा कलार दुकान से नियामतपुर जा रहे थे। कार की ड्राइविंग सीट के बगल वाली सीट में एक बैग रखा था। इसमें करीब 6 लाख नकद एवं 14 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर रखे थे। 

थाना चौराहा के आगे गंदा नाला के पास कल्लू सोनी कार में हवा भरवाने लगे। इस दौरान दो बाइकों से आए चार बदमाशों ने गाड़ी के आगे मोटर आयल फैला दिया और कल्लू सोनी से कहा कि उनकी गाड़ी का इंजन लीक हो रहा है। इस पर कल्लू सोनी कार देखने लगे। उनका ध्यान भटकते ही बदमाशों ने गाड़ी में रखा बैग पार कर दिया।

बैग लेकर भाग रहे बदमाशों को कल्लू सोनी ने देखा तब तक वे काफी दूर निकल चुके थे। बदमाशों को भागते देख कल्लू सोनी ने सूझबूझ दिखाते हुए नियामतपुर दुकान में बैठी अपनी पुत्री मोना को सूचना दी। मोना ने ग्रामीणों के सहयोग से एक बाइक सवार को घेरकर पकड़ लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। बैग लेकर भागे बदमाशों का पता नहीं चला है। 

पुलिस अधीक्षक डाॅ. ईरज राजा का कहना है कि थाना पुलिस के अलावा एसओजी व सर्विलांस टीम को जांच में लगाया गया है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश का नाम अभी उजागर नहीं किया है।

chat bot
आपका साथी