रास्ता बना दलदल, सफाई नहीं होने दे रहे दबंग

संवाद सहयोगी कालपी पेयजल की समस्या से आजिज आकर नगर के रामचबूतरा नई बस्ती के सभासद मोहल्ले की महिलाओं को लेकर जलसंस्थान के कार्यालय में धरने पर बैठ गये जिससे जल संस्थान के कार्यालय में हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Sep 2019 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:23 AM (IST)
रास्ता बना दलदल, सफाई नहीं होने दे रहे दबंग
रास्ता बना दलदल, सफाई नहीं होने दे रहे दबंग

संवाद सहयोगी, माधौगढ़ : क्षेत्र के ग्राम छौना मानपुरा के 12 से ज्यादा ग्रामीणों ने एसडीएम मनोज कुमार सागर को शिकायती पत्र सौंपा। इसमें बताया, मंदिर के रास्ते में कीचड़ से दलदल हो गया है और दबंग सफाई नहीं करने दे रहे हैं। इससे निकलने में परेशानी होती है। एसडीएम ने जांच एसओ रामपुरा को सौंप दी है।

तहसील क्षेत्र के गांव छौना मानपुरा निवासी मनोज कुमार, अभिमन्यु सिंह, अजय सिंह, महेंद्र सिंह, संतोष, दिलीप कुशवाहा, अखिलेश सिंह ने एसडीएम को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गांव छौना मानपुरा में बड़ा नाला निकला है। इसकी सफाई नहीं होने से नाले का पानी रास्ता में बहने लगा है। हालत यह है कि इसी वजह से गली में दलदल जैसे हालात हो गए हैं। इनमें महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गों को घुसकर निकलना पड़ रहा है। नाले के किनारे देवी का मंदिर है जिसकी पूजा करने के लिए महिलाओं को कीचड़ में घुसकर जाना पड़ता है जबकि नवरात्रि का पर्व आने वाले हैं। ग्रामवासियों ने चंदा कर जेसीबी सफाई के लिए बुलाई थी। ग्रामीण गौरी शंकर, जयप्रकाश पाडेंय खेत के किनारे पड़ने वाले नाले की सफाई नहीं होने दे रहे हैं। एसडीएम ने एसओ से मौके पर जाकर जांच कर कार्रवाई करने को कहा है।

chat bot
आपका साथी