पतराही में मध्याह्न भोजन खाकर आठ बच्चे बीमार

संवाद सूत्र, रामपुरा (उरई) : पतराही गांव में प्राथमिक और जूनियर हाईस्कूल के कई बच्चे मध्याह्न भो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 10:55 PM (IST)
पतराही में मध्याह्न भोजन खाकर आठ बच्चे बीमार
पतराही में मध्याह्न भोजन खाकर आठ बच्चे बीमार

संवाद सूत्र, रामपुरा (उरई) : पतराही गांव में प्राथमिक और जूनियर हाईस्कूल के कई बच्चे मध्याह्न भोजन खाने के बाद बीमार हो गए। एक साथ कई घरों में बच्चों के उल्टियां करने से गांव में हड़कंप की स्थिति हो गई। आनन फानन में अभिभावक बच्चों को सीएचसी ले गए। मामले में एसडीएम ने जांच कराने की बात कही है।

पतराही गांव में प्राथमिक और जूनियर हाईस्कूल में बच्चों को दिया जाने वाला मध्याह्न भोजन एक साथ बनता है। दोपहर में स्कूल में भोजन खाने के बाद बच्चे छुंट्टी में घर पहुंचे। कुछ देर बाद बच्चे उल्टियां करने लगे। गांव वालों ने पहले समझा कि सर्दी के कारण बच्चों को उल्टी आई है, लेकिन गांव के कई घरों में बच्चों के उल्टियां करने की बात पता चलते ही अभिभावक घबरा गए। सभी की उल्टियों में चावल की निकले, जिस पर अभिभावक खराब भोजन की शंका में बच्चों को सीएचसी ले गए। बीमार हुए सभी बच्चे कक्षा एक, दो तथा तीन के छात्र हैं। मामले में खंड शिक्षा अधिकारी रामगोपाल वर्मा ने जांच करने की बात कही है। वहीं एसडीएम मनोज कुमार सागर ने कहा कि बच्चों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जा रही है। जल्द ही टीम भेजकर जांच कराई जाएगी। ये बच्चे हुए बीमार

सौकी पुत्र मान¨सह, कीरत पुत्र देवेंद्र ¨सह, छोटू पुत्र देवेंद्र, दीपक पुत्र द्वारिका प्रसाद, विनय पुत्र महेश, कृष्णा पुत्र शिवनरायन, विनीत, रामकेश।

chat bot
आपका साथी