तमंचा लगा मांगा गुंडा टैक्स, स्वजनों को करते बेइज्जत

साहब हर दूसरे तीसरे दिन दबंग भद्दी भद्दी गालियां मुझे व मेरे घरवालों को देकर बेइज्जत करते है और तमंचे के बल पर जबरन गुण्डा टैक्स मांगते है हम लोगो का जीना दुश्वार हो गया है यह बात राजघाट निवासी अंजनी सोनी ने कोतवाल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Feb 2020 04:47 PM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2020 06:07 AM (IST)
तमंचा लगा मांगा गुंडा टैक्स, स्वजनों को करते बेइज्जत
तमंचा लगा मांगा गुंडा टैक्स, स्वजनों को करते बेइज्जत

संवाद सहयोगी, कालपी : साहब! हर दूसरे-तीसरे दिन दबंग अभद्रता करते हैं। मेरे स्वजनों को बेइज्जत करते हैं। तमंचा लगाकर जबरन गुंडा टैक्स मांगते हैं। दबंगों की वजट से जीना दुश्वार हो गया है। कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर खड़ा युवक इतना कहते-कहते रोने लगा। बताया कि बाइक से पहुंचे दो युवकों ने शनिवार की शाम रुपये नहीं देने पर मारपीट भी की। पीड़ित की तहरीर पर दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

मोहल्ला राजघाट निवासी अंजनी सोनी शुक्रवार शाम कोतवाली पहुंचे। कोतवाल को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगे। बताया कि शनिवार को घर के बाहर खड़े थे, तभी मोहल्ला निवासी प्रशांत शुक्ला बाइक से पहुंचा। उसके साथ इंद्रानगर निवासी दीपू तिवारी भी था। वह कुछ समझता तभी प्रशांत ने तमंचा निकालकर लगा दिया और पांच सौ रुपये मांगने लगे। मना करने पर दोनों मारपीट करने लगे। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए तो दोनों जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। अंजनी ने बताया कि आरोपित आए दिन अभद्रता करते हैं और रुपये मांगते हैं। पहले भी कई बार हमको व स्वजनों को बेइज्जत कर चुके हैं। कोतवाल मानिकचंद्र पटेल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी