प्रसूता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, स्वजन क्वारंटाइन

संवाद सहयोगी जालौन कानपुर से सामान खरीदकर लौटे व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत के मामले में नगरवासियों को दूसरे दिन उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं कोरोना की आशंका के चलते व्यापारी के मोहल्ले में लोग घरों से बाहर निकलने से बचते रहे हैं। जिसके कारण गली में बुधवार भर सन्नाटा पसरा नजर आया। नगर के मोहल्ला चिमनदुबे निवासी किराना व्यापारी सोमवार की साप्ताहिक बंदी के दिन वह बस से कानपुर दुकान का सामान लेने के लिए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:06 AM (IST)
प्रसूता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, स्वजन क्वारंटाइन
प्रसूता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, स्वजन क्वारंटाइन

संवाद सहयोगी, कालपी : प्रसव के लिए कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती प्रसूता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बुधवार को जानकारी होते ही उपजिलाधिकारी व चिकित्सा विभाग की टीम उसके घर पहुंची और स्वजनों को क्वारंटाइन कराकर सैंपल लिए और इलाके को सील कर दिया। नगर पालिका की टीम ने संक्रमित प्रसूता के घर के आसपास सैनिटाइजेशन कराया है।

मोहल्ला मिर्जामंडी निवासी जूता व्यापारी की पत्नी को स्वजन शनिवार को प्रसव कराने के लिए कानपुर के परेड स्थित एक निजी अस्पताल ले गए थे। वहां उसका सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया। बुधवार को कालपी प्रशासन को महिला के संक्रमित होने की सूचना मिली। एसडीएम कौशल कुमार टीम के साथ उसके घर पहुंचे। उन्होंने बताया कि संक्रमित महिला ने बेटी को जन्म दिया है। उसकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। स्वजनों को क्वारंटाइन कर जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी