कंजौसा में पुल के नीचे अधेड़ का शव का मिला

जागरण संवाददाता, उरई : रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम कंजौसा में यमुना नदी के पुल के नीचे झा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 10:57 PM (IST)
कंजौसा में पुल के नीचे अधेड़ का शव का मिला
कंजौसा में पुल के नीचे अधेड़ का शव का मिला

जागरण संवाददाता, उरई : रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम कंजौसा में यमुना नदी के पुल के नीचे झाड़ियों के पीछे अधेड़ का शव मिला। ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हालात को देखते हुए संदेह जताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव छिपाया गया है। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। लिहाजा पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कंजौसा में यमुना पुल के नीचे झाड़ियों में अधेड़ का शव पड़ा हुआ था। किसी चरवाहे ने सबसे पहले शव को देखा। बाद में जगम्मनपुर पुलिस चौकी में उसकी सूचना दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज अनिल वर्मा मौके पर पहुंचे। पुल के ठीक नीचे शव पड़ा था जबकि वहां से पचास मीटर दूर उसकी चप्पलें पड़ी हुईं थीं। मृतक के शरीर पर नीले रंग का पैंट था। उसके जेब से रूमाल के अलावा और कुछ नहीं मिला है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा रही लेकिन कोई भी शव की पहचान नहीं कर पाया। जिससे लगता है कि मृतक कहीं बाहर का है। हालात देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष लखन ¨सह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु की वजह स्पष्ट होगी। फोटो गश्ती जारी कर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

---------------------------------------------------

नदी में नवजात का शव मिला

नगर कोतवाली क्षेत्र में कुकरगांव के पास नदी में एक नवजात का शव मिला। अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी अविवाहित युवती ने बच्चे को जन्म दिया। बदनामी की वजह से जन्म के बाद बच्चे को नदी में फेंक दिया गया। प्रभारी निरीक्षक रुद्र कुमार ¨सह का कहना है कि शव को नदी से निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी