पत्नी को इलाज के लिए ले जा रहा था ग्वालियर, हादसे में बीडीसी की गई जान

पत्नी समेत तीन की हालत गंभीर, भिंड के ऊमरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 26 Dec 2018 04:47 PM (IST)
पत्नी को इलाज के लिए ले जा रहा था ग्वालियर, हादसे में बीडीसी की गई जान
पत्नी को इलाज के लिए ले जा रहा था ग्वालियर, हादसे में बीडीसी की गई जान

रामपुरा (जालौन), संवाद सूत्र। रामपुरा थाना क्षेत्र के जायघा निवासी बीडीसी की हादसे में मौत हो गई, जबकि उसकी गर्भवती पत्नी समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना मध्य प्रदेश के भिंड जिले के थाना ऊमरी में बुधवार को हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल पत्नी, साली और मौसेरे भाई को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देख ग्वालियर भेज दिया गया। सूचना पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया।

 ग्राम जायघा निवासी सुमेर सिंह उर्फ गौरव भदौरिया (26) पुत्र निर्भय सिंह बुधवार को अपनी पत्नी रूबी सिंह को इलाज के लिए बोलेरो गाड़ी से ग्वालियर ले जा रहा था। जनपद भिंड के थाना ऊमरी के पास ग्राम किशोरसिंह के पूरा में सामने से तेज रफ्तार में आ रही दूसरी बोलेरो ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिगस्त हो गया।

गौरव भदौरिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी रूबी सिंह, गाड़ी चला रहे मौसेरे भाई रोबी सिंह और साली गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को एंबुलेंस से भिंड के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर हालत गंभीर देख ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया।

परिजनों को रो रोकर हुआ बुरा हाल

गौरव भदौरिया वर्तमान में जायघा से बीडीसी था। वह बहुत मिलनसार था। जिसने भी मौत की खबर सुनी, उफ करके रह गया। परिजन बताते हैं कि गर्भवती रूबी को खून की कमी है और प्रसव तिथि नजदीक होने के कारण अस्पताल ले गए थे। जहां से उसे ग्वालियर रेफर किया गया था। उसी का इलाज के लिए ले जा रहे थे। उसी दौरान यह घटना हुई। वृद्ध पिता व मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

chat bot
आपका साथी