पत्नी के वियोग में ट्रेन के आगे कूदा, दोनों पैर कटे

एक मई को कोरोना संक्रमित पत्नी की हो गई थी मौत विष्णपुरी मोहल्ले का युवक गंभीर हालत में अलीगढ़ के लिए रेफर पत्नी की मौत के बाद डेढ़ वर्ष की बेटी की कर रहा था लालन-पालन।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 01:23 AM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 01:23 AM (IST)
पत्नी के वियोग में ट्रेन के आगे कूदा, दोनों पैर कटे
पत्नी के वियोग में ट्रेन के आगे कूदा, दोनों पैर कटे

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के विष्णुपुरी में 20 दिन पहले पत्नी की कोरोना से मौत से परेशान युवक शुक्रवार को ट्रेन के आगे कूद गया। उसके दोनों पैर कट गए हैं। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

विष्णुपुरी निवासी 28 वर्षीय ज्योति सेंगर की 25 दिन पहले कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एक मई को उसकी मौत हो गई थी। महिला की मौत के बाद से उसका पति 30 वर्षीय मनीष काफी परेशान था। मनीष की नगला अलगर्जी मार्ग पर बालू व सीमेंट की दुकान है। उसकी डेढ़ वर्ष की बेटी है, जिसका लालन-पालन मनीष और उसके माता-पिता कर रहे हैं। मनीष के चचेरे भाई रोहित सेंगर ने बताया कि पत्नी की मौत से मानसिक तनाव में था। वह 20 दिन से पत्नी के वियोग में परेशान चल रहा था।

शुक्रवार की सुबह मनीष अपनी मोपेड को सही कराने के लिए मेंडू रोड स्थित चौबे वाले महादेव मंदिर क्रॉसिग के पास गया था। पौने सात बजे कासगंज से मथुरा पैसेंजर ट्रेन आ रही थी। वह ट्रेन के आगे कूद गया। यह दृश्य देख सभी लोग दंग रह गए। ट्रेन के गुजरने के बाद उसे पटरी के पास से हटाया गया। उसके दोनों पैर कट गए थे। उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया। युवक के आत्मघाती कदम से स्वजन परेशान हैं। फिलहाल उसकी बच्ची की देखभाल माता-पिता और परिवार के अन्य लोग कर रहे हैं। ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

संसू, सहपऊ : दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर गांव महरारा एवं मानिकपुर के मध्य ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। मानिकपुर चौकी इंचार्ज रामनरेश सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 62 वर्ष है। वह सफेद कुर्ता तथा भगवा रंग का गमछा पहने था। बड़ी मूंछें हैं। पुलिस ने शव के टुकड़ों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए हाथरस भेज दिया था।

chat bot
आपका साथी