रुपये न देने पर पत्नी को ¨जदा जलाने की कोशिश

घरेलू कलह -नगला अलगर्जी में पति ने डाला केरोसिन, कोतवाली पहुंची महिला -पति पर काम न करने तथा शराब के लिए रुपये मांगने का आरोप

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 01:00 AM (IST)
रुपये न देने पर पत्नी को  ¨जदा जलाने की कोशिश
रुपये न देने पर पत्नी को ¨जदा जलाने की कोशिश

जागरण संवाददाता, हाथरस : मिट्टी के तेल से तर-बतर महिला बच्चों के साथ कोतवाली हाथरस गेट पहुंची। रोते हुए पति पर मारपीट करने तथा जान से मारने की नीयत से मिट्टी का तेल डालने का आरोप लगाया। शिकायत मिलते ही पुलिस गांव पहुंची मगर आरोपित पकड़ में नहीं आया।

गांव नगला अलगर्जी की रहने वाली विचित्र (36) पत्नी छोटेलाल ने कोतवाली हाथरस गेट में शिकायत की है। बताया है कि उसका पति कोई काम नहीं करता तथा शराब पीने की लत है। इसलिए उसे एक फैक्ट्री में मजदूरी करनी पड़ती है। इसके बाद भी पति उसे परेशान करता है। उसके रुपये छीनकर ले जाता है तथा न देने पर मारपीट करता है। महिला ने बताया कि वह त्योहार पर मायके गई हुई थी। सोमवार को घर लौटी। मंगलवार को काम पर जाना था, लेकिन उससे पहले ही पति ने मारपीट कर दी। आरोप है कि पति ने फिर रुपये मांगे। बच्चों का हवाला देकर जब रुपये देने से इन्कार किया तो पति ने अभद्रता की। जवाब देने पर पति आपा खो बैठा और विचित्र के साथ मारपीट की। महिला का आरोप है कि मारपीट के दौरान वह उसे जान से मारने के लिए उतारू हो गया और रसोई में रखी मिट्टी के तेल की कैन उस पर उलट दी तथा आग लगाने की कोशिश की। झगड़े से घर में हंगामा खड़ा हो गया। आस-पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए। महिला दोनों बच्चों को लेकर पैदल ही कोतवाली हाथरस गेट पहुंची तथा मामले की शिकायत की। लिखित शिकायत पर पुलिस गांव नगला अलगर्जी पहुंची, लेकिन आरोपित नहीं मिला। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। महिला को सुरक्षा का भरोसा दिया है।

पत्नी को पीटने पर

पहुंचा हवालात

हाथरस : गांव नगला तुंदला में युवक ने अपनी पत्नी से मारपीट कर दी। महिला व उसकी भतीजी के बीच कहासुनी हो गई थी। इसी बात पर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। मारपीट होने पर महिला ने सौ नंबर पर सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित अन्नू पुत्र दयाराम निवासी नगला तुंदला को हिरासत में ले लिया। पत्नी पूनम की शिकायत पर शांतिभंग में कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी