शहर में जल्द होगी पार्किंग की व्यवस्था

जागरण संवाददाता, हाथरस : पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने गुरुवार को व्यापारियों से वायदा किया कि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Dec 2017 01:07 AM (IST) Updated:Fri, 22 Dec 2017 01:07 AM (IST)
शहर में जल्द होगी पार्किंग की व्यवस्था
शहर में जल्द होगी पार्किंग की व्यवस्था

जागरण संवाददाता, हाथरस : पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने गुरुवार को व्यापारियों से वायदा किया कि शहर में जाम की समस्या का जल्द ही निदान कराया जाएगा। इसके लिए तालाब चौराहा के आसपास पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी, जिससे बाजार में वाहन न आ सकें। उन्होंने कहा कि एक जनवरी से शहर में सफाई अभियान की भी शुरूआत की जा रही है। स्वच्छता मिशन में हाथरस को बेहतर बनाए जाने का प्रयास होगा।

पालिका अध्यक्ष बागला मार्ग स्थित कोमल काम्पलेक्स में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि टैक्स को लेकर जो वायदा किया था उसे पूरा किया जाएगा। इसे पहली ही बोर्ड में रखा जा रहा है। शहर की शान घंटाघर को बेहतर बनाया जाएगा और तालाब का भी सुंदरीकरण कराया जाएगा। जल निकासी के लिए भी बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं। रात में भी शहर में सफाई अभियान की शुरूआत कर दी गई हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजेंद्र प्रसाद गुप्ता ने व संचालन विमलेश बंसल ने किया। इस मौके पर उमेश शर्मा, राजीव माहेश्वरी, मनीष, राजेश बंसल, मुकेश गर्ग, अंजना अग्रवाल, रमेश राज, संदीप गुप्ता, शैलेंद्र सांवलिया, अतुल गुप्ता, मोहित राज, आयुष बंसल आदि मौजूद रहे।

नवीपुर में पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा का स्वागत बीडी शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण भारती, राजपूत कौशिक, मुकेश कोशिक, विनोद कर्दम, रामवती माहौर, हरप्रसाद माहौर सुनील वर्मा, कृष्ण मुरारी, राजू शर्मा, मोहन लाल, रूपेश गर्ग आदि मौजूद थे।

--

chat bot
आपका साथी