सिकंदराराऊ पालिका ने चार करोड़ के विकास कार्यो पर लगाई मुहर

दूसरे स्थानों पर अवैध रूप से तैनात 11 कर्मियों का ईओ ने रोका वेतन विकास -पंत चौराहा का सुंदरीकरण नगर पालिका परिसर में मीटिंग हॉल व अतिथि गृह का निर्माण -कस्बा में सड़क पुलिया व नालियों का निर्माण कार्य होगा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 01:20 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 01:20 AM (IST)
सिकंदराराऊ पालिका ने चार करोड़ के विकास कार्यो पर लगाई मुहर
सिकंदराराऊ पालिका ने चार करोड़ के विकास कार्यो पर लगाई मुहर

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर पालिका बोर्ड की बैठक मंगलवार को पालिका कार्यालय में हुई, जिसमें चार करोड़ रुपये के विकास कार्यो के प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई। वहीं सभासदों ने नगरपालिका व डूडा के 11 कर्मचारियों के नगरपालिका के बाहर दूसरे स्थानों पर अवैध रूप से तैनात होने का मामला उठाया और कार्रवाई की माग की। इस पर ईओ ने सभी कर्मचारियों का वेतन रोकने के निर्देश दिए।

मंगलवार को हुई बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता नगर पालिका अध्यक्ष सरोज देवी ने की। बैठक में ईओ ने कस्बा के विकास के लिए महत्वपूर्ण प्रस्ताव रखे। जो पास किए गए।

अधिशासी अधिकारी डॉ. ब्रजेश कुमार को सभासदों ने ज्ञापन में 11 कर्मचारियों पर दूसरे स्थान पर काम करने का आरोप लगाया। अधिशासी अधिकारी ने 11 पालिका कर्मियों का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं। बैठक में कार्यालय अधीक्षक कपिल कुमार, अभिषेक वाष्र्णेय, भावना गुप्ता, कविता शर्मा, मोहम्मद समी अख्तर, सगीर कुरैशी, एवरन सिंह, संतोष कुमार, सत्येंद्र कुमार, फरहीन नाज, शीबा, मुशीर अहमद, सुनील यादव, अमर सिंह, दीपमाला, फहीम अंसारी, ललित कुमार आदि सभासद मौजूद थे। चार करोड़ में ये होंगे कार्य

-जीटी रोड पर पंत चौराहे का सुंदरीकरण (डिवाइडर व स्ट्रीट लाइट का कार्य)

-पंत चौराहा, जलेसर एवं रोडवेज बस स्टैंड पर यात्री टिन शेड व चेयर का निर्माण

-नगर पालिका परिसर में एक मीटिंग हॉल व अतिथि कक्ष का निर्माण

-कस्बा में सड़क, पुलिया व नालियों का निर्माण कार्य

इन कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई

नगर पालिका के नियमित असलम, हरिशकर, वीरेंद्र, कफील, हरीश प्रताप व डूडा कर्मचारी माजिद, नईम, दूल्हे, अकील, जावेद, अथर अली दूसरे स्थानों पर काम कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी