फिल्मों, धारावाहिकों में धूम मचा रहा पटाखास का छोरा

क्राइम पेट्रोल सावधान इंडिया जैसे सीरियलों में काम कर चुके हैं अनिल शर्मा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Feb 2019 01:29 AM (IST) Updated:Mon, 25 Feb 2019 01:29 AM (IST)
फिल्मों, धारावाहिकों में धूम  मचा रहा पटाखास का छोरा
फिल्मों, धारावाहिकों में धूम मचा रहा पटाखास का छोरा

संसू, हाथरस : मुरसान क्षेत्र के गांव पटाखास में जन्मे अनिल शर्मा को बचपन से ही सुनहरे पर्दे पर आने का शौक था। गांव पहुंचे अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने 12वीं पास करते ही मथुरा की एक एकेडमी में ए¨क्टग सीखी। वहां से उन्हें 'ब्लड रिलेशन' नाम की फिल्म में निगेटिव रोल मिला। इसके बाद उन्हें सोनी चैनल के क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे सीरियलों में काम करने का मौका मिला। जी टीवी पर चल रहे सीरियल महक और संजय दत्त की फिल्म भूमि में भी काम किया है।

अनिल शर्मा का जन्म जुलाई 1994 में मुरसान के पास गांव पटाखास में हुआ था। पिता चंद्रपाल उपाध्याय पीएसी में सब इंस्पेक्टर थे, अब रिटायर हो चुके हैं। अनिल तीन भाइयों में दूसरे नंबर के हैं। उनके सबसे बड़े भाई कैलाश चंद्र उपाध्याय इंजीनियर हैं। तीसरे भाई पवन शर्मा बैंक की तैयारी कर रहे हैं। अनिल शर्मा ने बताया कि उन्हें रणबांका, उड़ान जैसे शो में भी काम का मौका मिला। अभिनेता संजय दत्त, भोजपुरी एक्टर रवि किशन, प्रदीप काबरा, मुकेश तिवारी, डायना, जुबेर खान आदि स्टारों से मिलने और साथ काम करने का मौका मिला।

कलर्स चैनल के श्रीमद्भागवत गीता और माई नेम इज लखन जैसे सीरियल भी जल्द रिलीज होने जा रहे हैं, इसमें भी अनिल शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

chat bot
आपका साथी