शादी के लिए थाने पहुंचा प्रेमी युगल

-सासनी कोतवाली क्षेत्र का मामला, पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया -पड़ोसी होने के कारण काफी दिनों से थे एक-दूसरे के संपर्क में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 01:21 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 01:21 AM (IST)
शादी के लिए थाने  पहुंचा प्रेमी युगल
शादी के लिए थाने पहुंचा प्रेमी युगल

संवाद सहयोगी, हाथरस : सासनी क्षेत्र का एक प्रेमी युगल शुक्रवार देर शाम कोतवाली सासनी पहुंच गया। वहां दोनों ने शादी करने की इच्छा जताई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को खबर कर दी। कोतवाली पहुंचे लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सासनी के एक गांव के इस प्रेमी युगल के घर आमने-सामने हैं। दोनों एक ही बिरादरी के भी हैं। दोनों पिछले चार साल से एक-दूसरे के संपर्क में हैं। प्रेम संबंध प्रगाढ़ हुआ तो दोनों ने शादी का मन बनाया। पड़ोसी होने के कारण उन्हें डर था कि परिजन शादी के लिए तैयार नहीं होंगे। इसलिए दोनों ने घर छोड़ने की योजना बनाई, लेकिन फिर विचार बदल दिया। युवक व युवती ने सोचा कि भागने की बजाय, क्यों न पुलिस की मदद ली जाए। उन्हें लगा था कि बालिग होने के कारण पुलिस उनकी मदद करेगी। इसी सोच से वे कोतवाली सासनी पहुंच गए। यहां पुलिस को पूरे किस्से के बारे में बताया तथा मदद की अपील की। पुलिस ने दोनों को बैठाया तथा परिजनों को खबर कर दी। युवक व युवती के परिजन कोतवाली पहुंचे। समझा-बुझाकर परिजन लड़की को अपने साथ ले गए। इधर, शनिवार को लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। उन्होंने आरोप लगाया कि युवक उनकी बेटी को शादी के उदेश्य से बहला-फुसला कर ले गया था, लेकिन पुलिस ने उनकी बेटी को बरामद कर लिया। पुलिस ने शनिवार को लड़की का चिकित्सीय परीक्षण कराया। एसएचओ शैलेंद्र ¨सह का कहना है कि लड़की के कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी