दुकान का शटर तोड़ नकदी सहित लाखों का माल पार

घटना धर्मशाला चौराहे पर एक अन्य दुकान पर कूमल लगाने की कोशिश की -सीसीटीवी कैमरे में चोरों के फोटो हुए कैद चेहरे स्पष्ट नहीं आ रहे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Mar 2020 12:50 AM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2020 06:00 AM (IST)
दुकान का शटर तोड़ नकदी  सहित लाखों का माल पार
दुकान का शटर तोड़ नकदी सहित लाखों का माल पार

संवाद सूत्र, सहपऊ : चोरों ने कस्बे के धर्मशाला चौराहा पर एक कॉस्मेटिक एवं रेडीमेड की दुकान का शटर तोड़कर नकदी सहित लाखों का सामान पार कर दिया। उसी चौराहा पर चोरों ने एक अन्य दुकान में भी कूमल लगाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं मिली। जानकारी के मुताबिक कस्बे के धर्मशाला चौराहा पर कस्बा निवासी टिकू पुत्र पप्पू कुशवाह की रितिक कॉस्मेटिक व रेडीमेड के नाम से दुकान है। टिकू का परिवार भी दुकान के पीछे बने मकान में रहता है। शुक्रवार की रात को कुछ चोरों ने उसकी दुकान का शटर तोड़ दिया और दुकान में रखे साठ हजार रुपये व कॉस्मेटिक व रेडीमेड का सामान चुरा ले गए।

दूसरी घटना में इसी चौराहा पर जितेंद्र कुमार पुत्र रमेश चंद्र की किराना की दुकान के पीछे से दीवार में कूमल लगाने की कोशिश की लेकिन दीवार में लगे लेंटर से चोरों को कूमल लगाने में कामयाबी नहीं मिली। दोनों पीड़ितों ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के नाम तहरीर दे दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह का कहना है कि कॉस्मेटिक एवं रेडीमेड की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कुछ चोरों के फोटो आए हैं लेकिन उनका चेहरा स्पष्ट दिखाई नही दे रहा है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की पहचान कर चोरों को गिरफ्तार कर शीघ्र ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी